कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: मैथ्यू ने पूर्वी को मार डाला, मोनिशा खुश

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में, दर्शकों को एक रोमांचक मोड़ देखने को मिलेगा जब मैथ्यू पूर्वी को मार देगा।
कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: मैथ्यू ने पूर्वी को मार डाला, मोनिशा खुश 52947

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य, जिसे एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है, में पूर्वी के अपहरण के इर्द-गिर्द घूमने वाले रोमांचक मोड़ के लिए प्रशंसक तैयार हो सकते हैं। आरवी (अबरार काज़ी) भावुक हो जाता है और पूर्वी (राची शर्मा) को बचाने के लिए निकल पड़ता है। दूसरी ओर, जसबीर साहिल और नेहा को धमकाते हुए कहता है कि अगर पूर्वी को कुछ हुआ तो वह उन्हें नहीं छोड़ेगा।

आगामी एपिसोड में, मोनिशा खुश हो जाती है क्योंकि उसे पता चलता है कि साहिल ने पूर्वी को मारने के लिए एक हत्यारे को काम पर रखा है। हालाँकि, वह यह जानकर तनाव में आ जाती है कि पूर्वी ज़िंदा है और आरवी उसे ढूँढने निकल पड़ता है। पूर्वी के बताने पर आरवी ढाबे पर पहुँचता है, लेकिन उन्हें पता चलता है कि वह एक ट्रक लेकर चली गई है। आर.वी. को सड़क के बीच में एक ट्रक मिलता है, और वह पूर्वी की टूटी हुई चूड़ियाँ देखकर चौंक जाता है।

आर.वी. पूर्वी को बुलाता है, और वह उसे बताती है कि वह एक डिब्बे में बंद है और हर जगह अँधेरा है। आर.वी. समझ नहीं पाता है, और पूर्वी असहज महसूस करती है और उसे साँस लेने में कठिनाई होती है। आर.वी. यह बात युग और दीया को बताता है, जो उस जगह के बारे में सोचते हैं। दूसरी ओर, जसबीर पूर्वी को बचाने के लिए मैथ्यू की जानकारी प्राप्त करता है। मैथ्यू साहिल को धमकाता है और उससे अपने पैसे माँगता है क्योंकि उसने पूर्वी को मारने की योजना बनाई है।

ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य, प्रज्ञा और अभि की प्रेम कहानी को दर्शाता है, जिसका किरदार श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने निभाया है, जिनकी किस्मत से मुलाकात होती है। शो में अब मुग्धा चापेकर प्राची के रूप में, कृष्ण कौल रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में, राची शर्मा पूर्वी के रूप में और अबरार काज़ी राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में हैं।