कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: ख़ुशी ने आरवी से माफ़ी मांगी, पूर्वी को चोट न पहुँचाने का अनुरोध किया

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब ख़ुशी आरवी से माफ़ी मांगेगी।
कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: ख़ुशी ने आरवी से माफ़ी मांगी, पूर्वी को चोट न पहुँचाने का अनुरोध किया 52380

ज़ी टीवी का शो कुमकुम भाग्य अपनी दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखता है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित किया गया है। पूर्वी (रची शर्मा) और आरवी (अबरार काजी) को पता चलता है कि किसी ने जानबूझकर नेहा और आरवी के सौदे को भटकाने के लिए फ्यूज के साथ खिलवाड़ किया है। दूसरी ओर, मोनिशा नेहा के साथ तीखी बहस करती है और उसे इतना पीटती है कि वह बेहोश हो जाती है और खून बहने लगता है। साहिल बेहोश नेहा को देखता है और मोनिशा खुद को बचाने के लिए पूर्वी को दोषी ठहराती है।

आगामी एपिसोड में, पूर्वी उस कमरे में आती है जहां मोनिशा नेहा को छुपाती है। पूर्वी को कुछ गड़बड़ लगती है और वह अलमारी के अंदर नेहा की पोशाक देखती है। वह इसकी जांच करने जाती है। मोनिशा यह नोटिस करती है और उसे रोकने के लिए दौड़ती है। ख़ुशी आरवी के घर लौट आई। वह आरवी से मिलती है और क्षमा मांगती है। ख़ुशी बताती है कि उसने अतीत में उसके साथ जो कुछ भी किया उसके लिए वह दोषी है और इसलिए वह उससे माफ़ी मांगती है।

ख़ुशी आरवी से अनुरोध करती है कि वह पूर्वी से अपने काम का बदला न ले। वह इस बात पर प्रकाश डालती है कि पूर्वी निर्दोष है और उसने आरवी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया या उसके खिलाफ कुछ नहीं किया। हालाँकि, आरवी गुस्से में दिखता है और कहता है कि पूर्वी ने कुछ नहीं किया है लेकिन ख़ुशी ने किया है, जिससे एक गंभीर क्षण पैदा हो गया है। आरवी का जवाब खुशी पर दबाव डालता है।

कुमकुम भाग्य प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जिसे सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने निभाया है, जो नियति से मिले थे। शो में अब प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में कृष्णा कौल, पूर्वी के रूप में राची शर्मा और राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में अबरार काज़ी शामिल हैं।