कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: जसबीर ने मोनिशा को पूर्वी के अपहरण के बारे में बताया, आरवी गुस्से में आगबबूला

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब जसबीर मोनिशा को पूर्वी के अपहरण के बारे में बताएगा।
Auto Draft 52614

कुमकुम भाग्य ज़ी टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है, जिसे एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। यह शो पिछले दस सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और अभी भी शीर्ष स्थान पर बना हुआ है। जसबीर पूर्वी (राची शर्मा) को जबरदस्ती अपनी दुल्हन बनाता है। दूसरी ओर, पुलिस अधिकारी आरवी (अबरार काज़ी) पर पूर्वी के लापता होने का आरोप लगाता है।

आने वाले एपिसोड में, मोनिशा जिज्ञासा से जसबीर को कॉल करती है, जो बताता है कि वह और पूर्वी जल्द ही शादी करने वाले हैं। जसबीर बहुत खुशी से बताता है कि सारी तैयारियाँ हो चुकी हैं और उसे बस पूर्वी के साथ शादी करनी है, जिससे मोनिशा गहरे सदमे में चली जाती है। दूसरी ओर, पूर्वी चिंतित है, और वह रोती है। वह भागने के बारे में सोचने की कोशिश करती है, लेकिन कुछ भी करने में विफल रहती है। आर.वी. पुलिस अधिकारी पर आरोप लगाता है और उसे जांच करने के लिए कहता है। हालाँकि, पुलिस अधिकारी आर.वी. और उसके परिवार को धमकाता है, लेकिन वह अपने फैसले पर अड़ा रहता है। आर.वी. इस बात पर प्रकाश डालता है कि वह विरोध नहीं करना चाहता, लेकिन पूर्वी को खोजने के लिए जवाब और जांच चाहता है, जिससे एक गहन क्षण बनता है। कुमकुम भाग्य प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जिसका किरदार श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने निभाया है, जिनकी किस्मत से मुलाकात होती है। शो में अब मुग्धा चापेकर प्राची के रूप में, कृष्ण कौल रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में, राची शर्मा पूर्वी के रूप में और अबरार काजी राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में हैं।