कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: जसबीर ने पूर्वी का अपहरण किया, आरवी परेशान

ज़ी टीवी के कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक बड़ा मोड़ देखने को मिलेगा जब जसबीर पूर्वी का अपहरण कर लेगा।
कुमकुम भाग्य सीरियल स्पॉइलर: जसबीर ने पूर्वी का अपहरण किया, आरवी परेशान 52421

कुमकुम भाग्य टेलीविजन चैनल ज़ी टीवी का एक लोकप्रिय शो है। इसका निर्माण एकता कपूर द्वारा बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत किया गया है; यह शो पिछले एक दशक से बड़े छलांग, दिलचस्प किरदार और कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। पूर्वी (रची शर्मा) आरवी (अबरार काज़ी) के साथ अपनी चिंता साझा करते हुए कहती है कि जिस व्यक्ति ने साहिल को पैसे दिए, वही सारी अव्यवस्था के लिए जिम्मेदार है। आरवी उससे सवाल करता है कि वह व्यक्ति कौन हो सकता है, और वह जसबीर का नाम लेती है, जिससे वह चौंक जाता है।

आगामी एपिसोड में, जसबीर किसी न किसी तरह से पूर्वी से शादी करने की प्रतिज्ञा करता है। वह अपहरण कर जबरन शादी रचाने की योजना बना रहा है। अपनी योजना को अंजाम देने के लिए, जसबीर वेटर के भेष में आरवी के घर में प्रवेश करता है। फिर वह बड़ी चालाकी से पूर्वी को बेहोश कर देता है और चल रही पार्टी के बीच वह पूर्वी का अपहरण कर लेता है।

जसबीर पूर्वी को एक बोरे में छिपा देता है, और जैसे ही उसका आदमी उसे स्थानांतरित करता है, आरवी की चाची उन्हें नोटिस करती है। वह पूछती है कि क्या बोरी में आलू हैं, और जसबीर हाँ कहता है। वह खुद आलू की गुणवत्ता जांचने की जिद करती है और जैसे ही वह नीचे झुकती है, जसबीर उसके सिर पर स्टील की प्लेट से वार करता है, जिससे वह गिर जाती है। जसबीर आरवी की चाची को छोड़ देता है और पूर्वी को अपने साथ ले जाता है। पूर्वी के लापता होने से आरवी परेशान है।

कुमकुम भाग्य, सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया द्वारा अभिनीत प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जो नियति से मिले थे। शो में अब प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में कृष्णा कौल, पूर्वी के रूप में राची शर्मा और राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में अबरार काजी शामिल हैं।