Kumkum Bhagya: छेड़छाड़ के मामले में आरवी दोषी करार, मोनिशा हुई खुश

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: छेड़छाड़ के मामले में आरवी दोषी करार कर दिया गया है, जिसे सुनकर वह दंग रह जाता है।
Kumkum Bhagya: छेड़छाड़ के मामले में आरवी दोषी करार, मोनिशा हुई खुश 50175

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां दर्शकों ने आरवी (अबरार काज़ी) के साथ दिलचस्प ड्रामा देखा है। कहानी के मुताबिक, नेहा सिंह ने नेत्र बनकर आरवी पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है, जिससे हरलीन चिढ़ जाती है और वह पुलिस में काफी हंगामा करती है। इसके अलावा मीडिया पूर्वी की गैमौजूदगी पर सवाल उठाती है और अनुमान लगाती है कि क्या उसने आरवी को छोड़ दिया है। आरवी की दादी साफ करती हैं कि पूर्वी ने आरवी को नहीं छोड़ा है। जबकि पूर्वी दोषी महसूस करती है और पुलिस स्टेशन जाती है, इसी बीच वह एक दुर्घटना का शिकार हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, पुलिस अधिकारी आरवी से अपनी शर्ट उतारने के लिए कहती है क्योंकि अब पूरी जांच होने वाली है। जैसे ही आरवी ने अपनी शर्ट उतारी, वैसे ही उसके बदन पर निशान दिखने लगे, जिससे सभी ने अंदाजा लगाया, कि आरवी ने गुनाह किया है। यह सुनकर आरवी चौंक जाता है। दूसरी ओर, मोनिशा खुश होती है क्योंकि उसकी योजना सफलतापूर्वक काम करती है। इसी तरह, नेत्रा पुलिस स्टेशन में पीड़ित होने का नाटक करती है। उसी समय, पूर्वी को होश आ जाता है और वह भारी बारिश के बीच पुलिस स्टेशन पहुँचती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।