Kumkum Bhagya: आरवी को हुआ पूर्वी से प्यार

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: आरवी को जेल में पूर्वी की याद आने लगती है। वह उसके साथ अपनी सारी खूबसूरत यादें याद करता है, उसके साथ शादी करने से लेकर साथ में डांस करने तक। अब इससे यह पता चलता है, कि आरवी को भी पूर्वी से प्यार हो गया है।
Kumkum Bhagya: आरवी को हुआ पूर्वी से प्यार 50392

Kumkum Bhagya Upcoming Twist 28 July: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां दर्शकों ने एक रोमांचक ड्रामा देखा, जिसमें हरलीन पूर्वी (राची शर्मा) को घर से निकालने की योजना बना रही है। हरलीन मोनिशा और अन्य लोगों को पूर्वी का बैग पैक करने के लिए कहती है। जल्दी ही पूर्वी घर पर आती है और हरलीन उसे घर से जाने के लिए कहती है, मगर पूर्वी ऐसा करने से इंकार कर देती है। पूर्वी का कहना है, कि उसके पति यानी आरवी को इस समय उसकी काफी जरूरत है। इसके अलावा मोनिशा पूर्वी को ताना मारते हुए कहती है कि यह सब उसकी वजह से हुआ है।

अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पूर्वी आरवी से मिलती है और उसका आत्मविश्वास बढ़ाती है। पूर्वी आरवी से उम्मीद बनाए रखने के लिए कहती है, क्योंकि वह उसे किसी भी तरह बाहर निकाल लेगी। आरवी को पूर्वी से मिलकर काफी अच्छा लगता है। बाद में, पूर्वी बताती है कि पार्टी के दौरान आरवी जिस लड़की से मिली थी, वह नेहा सिंह है, जिसने उसे फंसाने के लिए नेत्रा का भेष धारण किया था।

दूसरी ओर, आरवी को जेल में पूर्वी की याद आने लगती है। वह उसके साथ अपनी सारी खूबसूरत यादें याद करता है, उसके साथ शादी करने से लेकर साथ में डांस करने तक। अब इससे यह पता चलता है, कि आरवी को भी पूर्वी से प्यार हो गया है। बाद में घर पर, हरलीन पूर्वी का विरोध करती है, यह सोचकर कि पूर्वी केवल आरवी के लिए नई मुसीबत खड़ी कर देगी। हालाँकि, पूर्वी अपनी योजना के साथ आरवी को बचाने की कोशिश करती है। वह नेत्रा से मिलने का फैसला करती है और व्यक्तिगत रूप से उसका मकसद पूछती है। हालाँकि, हरलीन को लगता है कि यह चाल नाकामयाब होगी, क्योंकि नेत्रा उनके चाल का इस्तेमाल उनके खिलाफ कर सकती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।