Kumkum Bhagya: आरवी ने पूर्वी को दिया तलाक, मोनिशा हुई खुश

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि आरवी पूर्वी को तलाक दे देता है, जिससे मोनिशा खुश हो जाती है।
Kumkum Bhagya: आरवी ने पूर्वी को दिया तलाक, मोनिशा हुई खुश 51201

Kumkum Bhagya Today Episode 19 August: ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां नेहा के आरवी की ज़िंदगी से चले जाने के बाद पूर्वी खुश हो जाती है। आरवी अपनी ज़िंदगी में पूर्वी की मौजूदगी की तारीफ़ करता है। दूसरी तरफ़, मोनिशा नेहा को किडनैप कर लेती है और पूर्वी के खिलाफ़ एक नई साजिश रचती है। बाद में, आरवी पूर्वी को एक बिज़नेस पार्टी में ले जाता है, जहाँ वह पूर्वी के बारे में हर अच्छी बात करता है, जिससे मोनिशा को जलन महसूस होती है।

अब आने वाले एपिसोड में, मोनिशा आर.वी. और पूर्वी को अलग करने की साजिश रचती है। पार्टी में पूर्वी के साथ आर.वी. के रोमांटिक डांस के बाद, घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, आर.वी. पूर्वी को तलाक दे देता है और सबके सामने उसे तलाक के कागज़ात देता है। आर.वी. पूर्वी को ताना मारता है कि वह उसके अनुरोध के अनुसार उसे तलाक दे रहा है। पूर्वी को कुछ समझ नहीं आता और वह गहरे सदमे में चली जाती है, जिससे वह रोने लगती है। दूसरी ओर, मोनिशा, दूर से यह सीन देख रही है, इस पल का आनंद लेती है क्योंकि उसकी योजना सफलतापूर्वक उसके पक्ष में काम करती है। नेहा को मोनिशा और जस्सी से डर लगता है क्योंकि वे आर.वी. और पूर्वी को अलग करने के लिए उसे किडनैप कर लिया है।

खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? मोनिशा की अगली चाल क्या होगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताएं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।