कुमकुम भाग्य: रणबीर के शादी के प्रस्ताव को रिया ने ठुकराया

KumKum Bhagya: रिया ने रणबीर से शादी करने से किया इंकार।
Kumkum Bhagya: Riya rejects Ranbir's marriage proposal 9407

KumKum Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। कहानी के अनुसार, रणबीर के दिल अक्षय के लिए ग़लत फहमी पर रही है। उसे लगता हैं, कि वह प्रिया से प्यार करता हैं। रणबीर अपने प्रेम प्रस्ताव में अक्षय का मार्गदर्शन करते हैं। इस बीच, अक्षय प्राची को प्रपोज करने की तैयारी में जुट जाता है।

अंत में, रणबीर अक्षय को केंद्र में लाता है और वह प्राची के सामने घुटने टेक देता है। अक्षय ने प्राची को प्रपोज किया और रणबीर सच जानकर चौंक गया। दूसरी ओर, दलजीत एक घोषणा करती है और उल्लेख करती है कि रिया परिवार की बहू होगी, जिसने सभी को चौंका दिया।

अब आने वाले एपिसोड में रिया को पता चलता है कि रणबीर अभी भी प्राची से प्यार करता है। वह अंततः रणबीर से शादी करने से इंकार कर देती है और पूरे परिवार को अपने फैसले की जानकारी देती है। वह रणबीर से बात करने जाती है और उसे बताती है कि उसकी बहन जीवित है और वह उससे शादी करके उसके साथ अन्याय नहीं कर सकती। रणबीर अवाक रह जाते हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।