कुमकुम भाग्य: रणबीर और प्राची के जीवन में लौट आईं रिया

KumKum Bhagya: रणबीर और प्राची के जिंदगी में रिया की वापसी हो गई है।
Kumkum Bhagya: Rhea returns to Ranbir and Prachi's life 7891

KumKum Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। कहानी के अनुसार, कोहली परिवार रणबीर के जन्मदिन के अवसर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन करते है। ख़ुशी और प्राची उसके जन्मदिन के जश्न में शामिल होती हैं। प्राची ने रणबीर को उसके जन्मदिन पर बधाई दी। बाद में वे उससे तोहफे के बारे में सवाल करता है। जल्द ही, वह उपहार के रूप में उसके गालों पर एक प्यारा सा चुम्बन देती है। किंतु, रणबीर अभी सिर्फ सपना देख रहा है।‌

प्राची कोहली के घर में बिताए अपने खास पलों को याद करती हैं। वह अपने बेडरूम में भी जाती है और रोती है। ख़ुशी उससे बात करने आती है और उसका मूड अच्छा करती है। वहीं, रणबीर की बर्थडे पार्टी में अक्षय ने एक खास अनाउंसमेंट किया। वह मीडिया को अपनी नई कंपनी खोलने और एक भागीदार के रूप में रणबीर का स्वागत करने के बारे में सूचित करता है। उन्होंने अपने भाषण में प्राची को उन्हें और रणबीर को साथ लाने के लिए धन्यवाद भी दिया।

अब, आने वाले एपिसोड में, प्राची को विक्रम की बातों से जलन महसूस होती है क्योंकि वह कहता है कि ख़ुशी काफी हद तक रणबीर की तरह दिखती है। दूसरी ओर, रिया घर लौटने के लिए काफी उत्साहित महसूस कर रही है। वह रणबीर के जन्मदिन के लिए उसके लिए केक खरीदती है और उसे सरप्राइज देने का फैसला करती है। रिया जन्मदिन की पार्टी के दौरान घर आती है और रणबीर और प्राची उसे देखकर चौंक जाते हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।