कुमकुम भाग्य: प्राची से मिलकर रिया की खुशी बढ़ी

Kumkum Bhagya: प्राची से मिलकर रिया बहुत खुश है।
Auto Draft 8240

Kumkum Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) अपने बेहतरीन एपिसोड द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कहानी के अनुसार, प्राची कोहली के घर में बीते पलों को याद करती है और अपने बेडरूम में जाकर रोती है। बाद में, ख़ुशी उससे बात करके उसका मन हल्का करती है।

दूसरी ओर, रिया घर लौटने के लिए काफी उत्साहित महसूस कर रही है। वह रणबीर के जन्मदिन के लिए उसके लिए केक खरीदती है और उसे सरप्राइज देने का फैसला करती है। रिया जन्मदिन की पार्टी के दौरान घर आती है और रणबीर और प्राची उसे देखकर चौंक जाते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में रिया पार्टी में आती है और प्राची उसे गले लगाने के लिए दौड़ती है। रिया प्राची से कहती है कि वह उसे कितना मिस करती थी। प्राची भावुक हो जाती है और उससे दूर होने के लिए माफी मांगती है। रिया उसे अतीत को भूलने के लिए कहती है और उसे गले लगा लेती है। बाद में, रिया रणबीर से प्राची के बारे में बात करती है और ख़ुशी से भी मिलती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।