Kumkum Bhagya: प्राची के प्रति अक्षय के प्यार का रणबीर को हुआ एहसास

Kumkum Bhagya: रणबीर को प्राची के लिए अक्षय के प्यार का एहसास होता है।
Kumkum Bhagya: प्राची के प्रति अक्षय के प्यार का रणबीर को हुआ एहसास 12183

Kumkum Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों के दिलों में राज कर रहा है। शो के निर्माण का कार्यभार बालाजी टेलीफिल्म्स ने संभाला है। जैसा कि हमें पता है, डीलर खुशी को एक अलग कमरे में ले जाने का हवाला देता है। वह रणबीर को हवेली में ले जाता है और खुशी के बदले में वादा किए गए पैसे की मांग करता है। रणबीर बताता हैं, कि उसका सहयोगी हवेली के अंदर था, लेकिन वह उसे ढूंढने में असफल रहा। जल्द ही, अक्षय की एंट्री होती है और किडनैपर्स के सामने रणबीर की मदद करने में जुट जाता है।

रणबीर और अक्षय की सच्चाई गुंडों के सामने आ जाती हैं, क्योंकि वे ख़ुशी के साथ भागने की कोशिश करते हैं। किडनैपर्स का रणबीर के साथ झगड़ा हो जाता है। जबकि दुसरा वाला किडनैपर्स से निपटता है, गुंडों में से एक शख्स ख़ुशी पर गोली चलाता है। गोली लगने से ख़ुशी सड़क पर बेहोश होकर गिर पड़ी। रणबीर और प्राची हैरान रह जाते हैं।

आगामी एपिसोड में, रणबीर और प्राची ख़ुशी को अस्पताल ले जाते हैं और ख़ुशी का ऑपरेशन होता है। रणबीर और प्राची उसकी सलामती के लिए प्रार्थना करते हैं। बाद में, अक्षय आता है और प्राची के लिए अपनी देखभाल दिखाता है। आगे अक्षय और उसके पिता अशोक को गले लगाया। रणबीर प्राची के लिए अक्षय की देखभाल को देखता है और उसके लिए अपने प्यार का एहसास करता है।

क्या रणबीर और प्राची अलग हो जाएंगे? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।