Kumkum Bhagya: ख़ुशी के साथ अपने डीएनए को मेल कराने का फैसला करता है रणबीर

Kumkum Bhagya: रणबीर ख़ुशी के साथ अपने डीएनए का मिलान करने का फैसला करता है।
Kumkum Bhagya: Ranbir decides to match his DNA with Khushi's 12637

Kumkum Bhagya: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) को दर्शकों द्वारा ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। जैसा कि हमें पता हैं, रणबीर और प्राची ख़ुशी के ठीक होने का इंतज़ार करते हैं। हालांकि, डॉक्टर रणबीर और प्राची से बात करने आते हैं। वह दोनों को बताता है कि खुशी की हालत बेहद गंभीर है। डॉक्टर आगे बताते हैं, कि ख़ुशी का इलाज़ ठीक से काम नहीं कर रहा है। प्राची और रणबीर चौंक जाते हैं और ख़ुशी के लिए प्रार्थना करते हैं।

रणबीर और प्राची ख़ुशी के लिए परेशान हो जाते हैं। डॉक्टर ने सूचित किया कि ख़ुशी को खुन की आवश्यकता है और उसका ब्लड ग्रुप AB नेगेटिव है। उन्होंने आगे खुलासा किया कि ब्लड बैंक में यह ब्लड ग्रुप नहीं है। जल्द ही, रणबीर ने डॉक्टर को सूचित किया कि उसका ब्लड ग्रुप ख़ुशी से मेल खाता है, और वह युवा लड़की को बचाने के लिए अपना रक्त दान करने के लिए तैयार है।

आगामी एपिसोड में, रणबीर वॉशरूम जाता है और डॉक्टर से टकरा जाता है। रणबीर डॉट्स जोड़ता है और एक कदम उठाने का फैसला करता है। रणबीर डॉक्टर से अपना डीएनए टेस्ट कराने को कहते हैं। वह यह जांचने के लिए कहता है कि क्या यह ख़ुशी के डीएनए से मेल खाता है। रणबीर ख़ुशी के साथ अपने संबंध का पता लगाना चाहता है।

क्या रणबीर को खुशी के उनकी बेटी होने का पता चलेगा?

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।