Kumkum Bhagya: खुशी के बारे में रणबीर को पता चली सच्चाई

Kumkum Bhagya: रणबीर को ख़ुशी के अपनी बेटी होने के बारे में पता चलता है।
Kumkum Bhagya: Ranbir comes to know the truth about Khushi 12754

Kumkum Bhagya: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) को दर्शकों द्वारा ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। शो के शानदार कलाकारों और आकर्षक कहानी ने दर्शकों को टेलीविज़न के साथ जोड़े रखा है। गौरतलब हैं, कि रणबीर और प्राची ख़ुशी के लिए चिंतित होते हैं। डॉक्टर द्वारा दोनों को कहा जाता हैं, कि ख़ुशी को खुन की आवश्यकता है और उसका ब्लड ग्रुप AB नेगेटिव है। साथ ही डॉक्टर यह भी कहता हैं, कि ब्लड बैंक में यह ब्लड ग्रुप उपलब्ध नहीं है। जल्द ही, रणबीर डॉक्टर को बताता हैं, कि उसका ब्लड ग्रुप ख़ुशी के ब्लड ग्रुप से मेल खाता है। साथ ही वह युवा लड़की को बचाने के लिए अपना रक्त दान करने की बात करता है।

रणबीर वॉशरूम जाता है और डॉक्टर से मिलता है। रणबीर डॉट्स जोड़ता है और एक कदम उठाने का फैसला करता है। रणबीर डॉक्टर से अपना डीएनए टेस्ट कराने को कहते हैं। वह यह जांचने के लिए कहता है कि क्या यह ख़ुशी के डीएनए से मेल खाता है। रणबीर ख़ुशी के साथ अपने संबंध का पता लगाना चाहता है।

आगामी एपिसोड में रणबीर डीएनए टेस्ट करवाता है और रिपोर्ट्स भी अपने हाथ में लेता है। इस बीच, अस्पताल की नर्स भी प्राची और खुशी के डीएनए का मिलान करने का फैसला करती है। रणबीर अपनी रिपोर्ट पढ़ता है, जिससे पता चलता है कि ख़ुशी उसकी बेटी है, क्योंकि उनका डीएनए मेल खाता है। वहीं दूसरी तरफ प्राची का डीएनए भी खुशी से मैच करता है।

क्या रणबीर और प्राची आखिरकार अपनी बेटी खुशी उर्फ पंछी से मिल पाएंगे? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।