Kumkum Bhagya: रणबीर ने मिहिका से तोड़े सारे रिश्ते और शादी

Kumkum Bhagya: रणबीर ने मिहिका से तोड़े सारे रिश्ते और शादी।
Kumkum Bhagya: रणबीर ने मिहिका से तोड़े सारे रिश्ते और शादी 33787

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में, दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि अक्षय ख़ुशी के कमरे के पास से गुजरता है और वह देखता है, कि रणबीर ज़िंदा है, जिसके कारण वह चीड़ जाता है। वह रघु को फोन करके भड़क जाता है और रणबीर को रास्ते से हटाने की नई योजना के बारे में सोचता है। जबकि दिव्या मिहिका और रणबीर के लिए घर के छत को सजाती है। रणबीर मिहिका से मिलने जाता है, जहा मिहिका रणबीर के बेहद करीब आने कि कोशिश करती हैं। हालाकि, रणबीर उसे दूर रहने की सलाह देता है। मगर मिहिका अपनी जिद पर आती है और उसे प्रपोज करती हैं, जिसे रणबीर ठुकरा देता है। मिहिका रणबीर के साथ जोर जबरजस्ती करने की कोशशे करती है, जिससे परेशान होकर रणबीर उससे कहता है, कि वह सिर्फ और सिर्फ प्राची से प्यार करता है। वह मिहिका के साथ सारे रिश्ते और शादी तोड़ने की बात करता है। वह घर वालों के सामने ये सच्चाई उजागर करने का फैसला करता है, कि वह मीहिका के साथ शादी नहीं करेगा। इस सच्चाई कि जानकर मिहिका चिड जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।