कुमकुम भाग्य: ख़ुशी को खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं रणबीर और प्राची

Kumkum Bhagya: खुशी की खोज में संघर्ष कर रहे हैं रणबीर और प्राची।
Kumkum Bhagya: Ranbir and Prachi struggle to find Khushi 10787

Kumkum Bhagya: ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य अपने बेहतरीन एपिसोड द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। कहानी के अनुसार, बलवीर ख़ुशी को अपने साथ लेकर चले जाता है। हालांकि, लाली बलवीर पर हमला करके उसे रोकने की कोशिश करती हैं। वह ख़ुशी को बचाती है और उसे मंदिर ले जाती है।

बाद में, ख़ुशी मंदिर में रणबीर और प्राची के लिए प्रार्थना करती है। हालाँकि, बलवीर लाली को सबक सिखाने का संकल्प लेता है। इसलिए, बलवीर अपने गुंडों को भेजता है जो ख़ुशी का अपहरण कर लेते हैं। लाली प्राची को ख़ुशी के अपहरण के बारे में बताता है, और वे गुंडों की कार का पीछा करते हैं।

आने वाले एपिसोड में, प्राची ख़ुशी को खोजने के लिए एक जगह पहुँचती है। हालाँकि, वह उसे खोजने में विफल रहती है। दूसरी ओर, ख़ुशी स्थिति का फायदा उठाती है और रणबीर को फोन करती है। वह उसे अपने अपहरण के नाटक के बारे में बताती है, और वह उसे बचाने का वादा करता है। रणबीर उसकी लोकेशन खोजने की कोशिश करता है। इस बीच, प्राची, लाली के साथ मिलकर ख़ुशी को खोजने की कोशिश करती है।

क्या प्राची और रणबीर ख़ुशी को बचा पाएंगे? जानने के लिए मनोरंजन न्यूज़ को पढ़ते रहे।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।