कुमकुम भाग्य: ख़ुशी की खोज में रणबीर और प्राची

Kumkum Bhagya: ख़ुशी को ढूंढने निकले रणबीर और प्राची।
Kumkum Bhagya: Ranbir and Prachi in search of happiness 11774

Kumkum Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है।जैसा कि अब तक देखा गया है, पुलिस के घुसते ही बलबीरा ख़ुशी को हवेली से दूर ले जाता है। रणबीर एक गुंडे से ख़ुशी के बारे में सवाल करता है। हालांकि, उन्होंने विवरण प्रकट करने से इंकार कर दिया। जल्द ही, रणबीर ने उसे पीटना शुरू कर दिया और पुलिस ने उसे रोक दिया। रणबीर तब मामलों को अपने हाथ में लेता है और ख़ुशी को बचाने के लिए भेष धारण करता है।

रणबीर ने एक बड़ा हैट के साथ एक लंबा कोट पहन रखा है और प्राची के सामने आता है। बाद वाला डर जाता है और भागने की कोशिश करता है। रणबीर उसका हाथ पकड़कर उसे अपने पास धकेलता है। प्राची को गुस्सा आता है और वह रणबीर को थप्पड़ मारने के लिए अपना हाथ उठाती है, लेकिन रणबीर अपना चेहरा दिखा देता है, जिससे प्राची चौंक जाती है।

आने वाले एपिसोड में प्राची और रणबीर ख़ुशी को बचाने के लिए एक योजना बनाते हैं। जबकि रणबीर उसे खोजने के लिए भूतल पर जाता है, प्राची पहली मंजिल पर रहती है। जब बूढ़ी औरत लड़कियों को नीचे ले जाती है, तो प्राची ख़ुशी को देखती है और ख़ुश हो जाती है। प्राची ख़ुशी को खींचने में सफल हो जाती है, और वे एक कमरे में छिप जाते हैं। प्राची उन्हें उसी रणबीर के बारे में बताती है और वह उनसे मिलने आता है। अंत में, रणबीर और प्राची ख़ुशी के साथ फिर से मिलते हैं और हवेली से सुरक्षित भागने का फैसला करते हैं।

क्या वे सुरक्षित बाहर जाने में सफल होंगे? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।