कुमकुम भाग्य: रणबीर और प्राची आए एक साथ

Kumkum Bhagya: रणबीर और प्राची एक साथ आए।
Kumkum Bhagya: Ranbir and Prachi come together 11503

Kumkum Bhagya: ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। शो के निर्माण का कार्यभार बालाजी टेलीफिल्म्स ने संभाला है। कहानी के अनुसार, वीरा प्राची और लाली को अपनी कार से मारने का फैसला करती है। हालांकि, समय रहते ही रणबीर की एंट्री होती है। वह प्राची और लाली के लिए उत्तरजीविता बन जाता है।

रणबीर वीरा और उसकी टीम से लड़ता है। वह जल्द ही प्राची और लाली को अपने साथ ले जाता है। दूसरी ओर, पुलिस के घुसते ही बलबीरा ख़ुशी को हवेली से दूर ले जाता है। रणबीर एक गुंडे से ख़ुशी के बारे में सवाल करता है। हालांकि, उन्होंने विवरण प्रकट करने से इंकार कर दिया। जल्द ही, रणबीर ने उसे पीटना शुरू कर दिया और पुलिस ने उसे रोक दिया।

आने वाले एपिसोड में गुंडे प्राची और रणबीर को एक स्टोर रूम में बांध देते हैं। बाद वाला ख़ुशी को बचाने में सक्षम नहीं होने के लिए परेशान और दोषी महसूस करता है। वह उस पल को भी याद करता है जब वह अपनी बेटी पंछी को नहीं बचा सका। प्राची परेशान हो जाती है और रणबीर को खुश करने की कोशिश करती है। प्राची और रणबीर एक साथ आते हैं और खुशी को बचाने का फैसला करते हैं।

क्या वे खुशी को बचा पाएंगे? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।