Kumkum Bhagya: पूर्वी ने साबित की अपनी बेगुनाही, बेनकाब होने से बची मोनिशा

Kumkum Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में पूर्वी की बेगुनाही सभी के सामने आती है।
Kumkum Bhagya: पूर्वी ने साबित की अपनी बेगुनाही, बेनकाब होने से बची मोनिशा 48021

Kumkum Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है। दर्शको ने अब तक देखा , कि रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चाफेकर) 20 साल बाद आमने-सामने आते हैं। दूसरी ओर, पूर्वी (राची शर्मा) नकली नोट तस्करी मामले में खुद को निर्दोष साबित करने की योजना बनाती है, जबकि मोनिशा पूर्वी के खिलाफ नई चाल चलती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि एक गुंडा मोनिशा का नाम लेता रहता है, जिसे पूर्वी देख लेती है। पूर्वी को शक होता है, कि वह मोनिशा के साथ जुड़ा हुआ है। पूर्वी सभी परिवार वालों को बताती हैं, कि मोनिशा उस गुंडे से मिली हुई है, क्योंकि उसने उसके नाम के साथ नकली नोट के तस्करी की भी बात की है। हालांकि, घर वालों को पूर्वी पर भरोसा नहीं होता है। बाद में गुंडा जाग जाता है और भागने की कोशिश करता है। लेकिन, आरवी उसे बहुत चालाकी से पकड़ लेता है और सच बताने को कहता है। लेकिन सच्चाई सामने लाने के बजाय वह मोनिशा को पकड़कर उसकी गर्दन पर चाकू रखकर सभी को चेतावनी देकर गेम बदल देता है। बाद में वह सारा दोष अपने ऊपर ले लेता है और पूर्वी निर्दोष साबित हो जाती है, लेकिन मोनिशा फिर से बेनकाब होते-होते बच जाती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।