Kumkum Bhagya: आरवी की जान को खतरे में देख पूर्वी हुई परेशान

Kumkum Bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में आरवी की जान को खतरे में देखकर पूर्वी घबरा जाती है।
Kumkum Bhagya: आरवी की जान को खतरे में देख पूर्वी हुई परेशान 48455

Kumkum Bhagya Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है। पिछले एपिसोड के अनुसार, आतंकवादियों ने उस होटल पर हमला कर दिया है, जहां मोनिशा अपनी मोहब्बत की रात मानने के लिए आरवी (अबरार काजी) के साथ आईं है। मोनिशा किसी तरह खुद को गुंडों से छुपाती है, मगर आरवी किस्मत इतनी अच्छी नहीं रहती है। गुंडों को लगता है, कि आरवी मुख्यमंत्री का बेहद खास है, जिसके कारण वे उसके साथ मारपीट करते हैं। आरवी उनके चंगुल से निकल जाता है, मगर वह दूसरे लोगो की मदद के लिए वापसी करता है। लेकिन, इस बार भी उनकी किस्मत खराब रहती है और वह गुंडों के बीच फंस जाता है।

शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे, कि आरवी और गुंडोंबीच तीखी बहस छिड़ जाती है। बाद में, वह गुंडों से सभी बंधकों को छोड़ने और सीएम से उनकी मांगें पूरी कराने का अनुरोध करता है। हालाँकि, उसकी बात को हर कोई अनसुना करता है। बाद में, पूर्वी (राची शर्मा) आरवी को उसकी सुरक्षा के बारे में पूछने के लिए बुलाती है, जिससे वह घबरा जाता है, क्योंकि गुंडे अपनी मांगें पूरी कराने के लिए उसकी पत्नी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं। इसके विपरीत, पूर्वी आरवी को लेकर परेशान हो जाती है। बाद में, पूर्वी और मोनिशा दोनों खतरे में होंगे और यह देखना दिलचस्प होगा कि आरवी किसे बचाता है।

शो के नए ट्विस्ट के बारे में पढ़ने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।