Kumkum Bhagya: पूर्वी और नेहा में हुई लड़ाई, मोनिशा के उड़े होश

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: पूर्वी आरवी को बचाने के लिए नेहा से मिलने जाती हैं, जिसके बाद उन दोनों के बीच काफी बहस होती है।
Kumkum Bhagya: पूर्वी और नेहा में हुई लड़ाई, मोनिशा के उड़े होश 50438

Kumkum Bhagya Upcoming Twist 29 July: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां नेहा के झूठे आरोप ने आरवी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। पूर्वी (राची शर्मा) जेल में आरवी (अबरार काज़ी) से मिलती है और उससे वादा करती हैं, कि वह उसकी बेगुनाही साबित करके ही रहेगी। पूर्वी आरवी की बेगुनाही और उसे जेल से बाहर निकालने के लिए नेहा से मिलने का फैसला करती है। इसके अलावा नेहा से मिलने के लिए मोनिशा भी पहुंची रहती हैं, जहां अचानक पूर्वी भी पहुंच जाती है। जब पूर्वी घर की घंटी बजाती हैं, तो नेहा और मोनिशा घबरा जाते हैं। लेकिन, मौका देखते ही मोनिशा छुप जाती है और पूर्वी नेहा को समझाने की कोशिश करने लगती है।

बाद में, पूर्वी आरवी के पिता के साथ फिर से नेहा से मिलने के लिए आती है। आरवी के पिता नेहा को समझाने की कोशिश करते हैं कि आरवी एक अच्छा लड़का है और नशे की हालत में उससे गलती हुई होगी। हालांकि, नेहा फिर भी आरवी को सजा दिलाने के मूड में नजर आती है, जिसके कारण पूर्वी और नेहा के बीच तीखी बहस छिड़ जाती है। लेकिन आरवी के पिता दोनों को शांत कराते है। आरवी के पिता नेहा से उसकी मांग पूछते हैं, जिसके बाद वह उन्हें बताती है, कि वह नौकरी की तलाश में आरवी के पास गई थी। फिर आरवी के पिता नेहा को पैसों से भरा सूटकेस देते हैं, मगर वह उसे लेने से इनकार कर देती है।

क्या पूर्वी आरवी की रिहाई करवा पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।