कुमकुम भाग्य: प्राची ने रणबीर को अपमानित होने से बचाया

Kumkum Bhagya: प्राची रणबीर को अपमान से बचाती है।
Kumkum Bhagya: Prachi saves Ranbir from humiliation 4191

Kumkum Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) को दर्शकों द्वारा बेहद सराहा जा रहा है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। जैसा कि हमें पता हैं, रणबीर और प्राची एक-दूसरे को देखकर हैरान हो जाते हैं, क्योंकि प्राची रणबीर को एक लड़की के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए गिरफ्तार करवाती है।

रणबीर सलाखों के पीछे चला जाता है और वह प्राची से बात करने की कोशिश करता है। रणबीर प्राची से छिपने और उसके जिंदा होने की सच्चाई के बारे में सवाल करता है। लेकिन, वह उसके साथ बात नहीं करती। बाद में, पल्लवी पुलिस स्टेशन पहुंचती है और रणबीर के खिलाफ मामला दर्ज करने वाले व्यक्ति के बारे में सवाल करती है। थोड़ी ही देर में प्राची प्रवेश करती है और इंस्पेक्टर उसकी ओर इशारा करता है। प्राची को जीवित देख दीदा और पल्लवी हैरान हो जाते हैं।

अब आगामी एपिसोड में रणबीर जेल से छूटकर घर आ जाएगा। हालाँकि, कुछ एनजीओ वाली महिलाएँ रणबीर को अपमानित करने के लिए लड़कियों के साथ आती हैं। वे उसके चेहरे पर काली स्याही लगाने की कोशिश करते हैं और टीवी पर प्रसारित करने के लिए उसका एक वीडियो बनाती है। रणबीर उन्हें रुकने के लिए कहता है और अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश करता है लेकिन वे उसे सुनने से इंकार कर देती हैं। जल्द ही, प्राची प्रवेश करती है और रणबीर को अपमानित होने से बचाती है।

अब आगे क्या होगा? क्या प्राची रणबीर को बेगुनाह साबित कर पाएगी? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।