कुमकुम भाग्य: प्राची ने अक्षय के पिता अशोक टंडन की कंपनी को दिया इस्तीफा

KumKum Bhagya: प्राची ने दिया इस्तीफा।
Kumkum Bhagya: Prachi resigns from Akshay's father Ashok Tandon's company 9521

KumKum Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (KumKum Bhagya) अपने बेहतरीन एपिसोड द्वारा दर्शकों को आकर्षित करने में सक्षम है और दर्शक भी इस शो पर खूब प्यार बरसा रहे है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। शो ने दर्शकों को अपने अद्भुत कलाकारों और आकर्षक कहानी के साथ टेलीविजन से जोड़े रखा है। जैसा कि अभी तक हमने देखा, रणबीर अक्षय को मंच पर बुलाता है और वह प्राची के सामने घुटने टेक देता है। अक्षय द्वारा प्राची को प्रपोज किया जाता हैं, जिसे देख रणबीर हैरान हो जाता है। दूसरी ओर, दलजीत एक घोषणा करके कहती हैं, कि रिया परिवार की बहू होगी, जिसे सुनकर सभी हैरान हो जाते है।

रिया को पता चलता है कि रणबीर अभी भी प्राची के प्यार में है। वह अंततः रणबीर से शादी करने से इंकार कर देती है और पूरे परिवार को अपने फैसले की जानकारी देती है। वह रणबीर से बात करने जाती है और उसे बताती है कि उसकी बहन जीवित है और वह उससे शादी करके उसके साथ अन्याय नहीं कर सकती। रणबीर अवाक रह जाते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में प्राची अक्षय के प्रस्ताव से चौंक जाती है और शाहाना और दादी को इसकी सूचना देती है। दोनों उसे शांत करने की कोशिश करते हैं। बाद में, प्राची एक निर्णय लेती है और अशोक टंडन को इस्तीफा सौंप देती है। वह कंपनी से बाहर जाने का फैसला करती है ताकि कोई और परेशानियां न आए।

अब आगे क्या होगा? क्या अशोक प्राची का इस्तीफा स्वीकार करेगा ? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।