कुमकुम भाग्य स्पॉइलर: रणबीर की बेगुनाही को प्राची ने किया साबित

Kumkum Bhagya Spoiler: प्राची ने रणबीर को बेगुनाह साबित किया।
Kumkum Bhagya: Prachi proves Ranbir's innocence 4236

Kumkum Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) अपने बेहतरीन एपिसोड द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। कहानी के अनुसार, पल्लवी पुलिस स्टेशन पहुंचकर पुलिस वाले से रणबीर के खिलाफ मामला दर्ज करने वाले का नाम पुछती है। जल्द ही, प्राची प्रवेश करती है और इंस्पेक्टर उसकी ओर इशारा करता है। प्राची को जिंदा देखकर दीदा और पल्लवी हैरान हो जाते है।

रणबीर जेल से छूटकर घर चला जाता है। हालाँकि, कुछ एनजीओ महिलाएँ रणबीर को अपमानित करने के लिए लड़की के साथ आती हैं। वे उसके चेहरे पर काली स्याही लगाने की कोशिश करते हैं और टीवी पर प्रसारित करने के लिए उसका एक वीडियो रिकॉर्ड करते हैं। रणबीर उन्हें रुकने के लिए कहता है और अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश करता है लेकिन वे उसे सुनने से इंकार कर देते हैं। जल्द ही, प्राची प्रवेश करती है और रणबीर को अपमान से बचाती है।

अब आगामी एपिसोड में प्राची सच्चाई का खुलासा करती है और पायल का पर्दाफाश करती है। प्राची बताती है कि कैसे पायल ने पैसे चुराए और रणबीर ने उसे पकड़ लिया। इसलिए पायल ने विक्टिम कार्ड खेला और रणबीर को झूठे केस में गिरफ्तार करवा दिया। जल्द ही, प्राची सीसीटीवी फुटेज दिखाती है और अंत में, रणबीर निर्दोष साबित होता है। पायल प्राची पर गुस्सा हो जाती है और प्राची पर हाथ उठाती है। हालाँकि, रणबीर उसे रोकता है और उसे घर से बाहर निकाल देता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

कुमकुम भाग्य

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।