कुमकुम भाग्य: वेश बदले हुए रणबीर को देखकर प्राची हुई हैरान

Kumkum Bhagya: रणबीर के वेश को देखकर प्राची दंग रह जाती है।
Kumkum Bhagya: Prachi is shocked to see Ranbir in disguise 11551

Kumkum Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों को खूब मनोरंजित कर रहा है। शो के निर्माण का कार्यभार बालाजी टेलीफिल्म्स ने संभाला है। शो ने दर्शकों को अपने शानदार कलाकारों और आकर्षक कहानी के साथ टेलीविज़न से बांधें रखा है। जैसा कि हमें पता हैं, वीरा प्राची और लाली को अपनी कार से मारने का फैसला करती है। किंतु, उसी समय रणबीर की एंट्री होती है। वह प्राची और लाली के लिए उत्तरजीविता बन जाता है। रणबीर वीरा और उसकी टीम से लड़ता है। वह जल्द ही प्राची और लाली को अपने साथ ले जाता है। बाद में, ख़ुशी को बचाने के लिए वे दोनों हाथ मिलाते हैं।

पुलिस के घुसते ही बलबीरा ख़ुशी को हवेली से दूर ले जाता है। रणबीर एक गुंडे से ख़ुशी के बारे में सवाल करता है। हालांकि, उन्होंने पुरी जानकारी देने से इंकार कर दिया गया। जल्द ही, रणबीर ने उसे पीटना शुरू कर दिया और पुलिस ने उसे रोक दिया। रणबीर तब मामलों को अपने हाथ में लेता है और ख़ुशी को बचाने के लिए भेष धारण करता है।

आगामी एपिसोड में, रणबीर एक बड़ी टोपी के साथ एक लंबा कोट पहनता है और प्राची के सामने आता है। बाद वाला डर जाता है और भागने की कोशिश करता है। रणबीर उसका हाथ पकड़कर उसे अपने पास धकेलता है। प्राची को गुस्सा आता है और वह रणबीर को थप्पड़ मारने के लिए अपना हाथ उठाती है, लेकिन रणबीर अपना चेहरा दिखा देता है, जिससे प्राची हैरान रह जाती है।

क्या रणबीर ख़ुशी को बचा पाएगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।