Kumkum Bhagya: प्राची को रणबीर ने अपहरणकर्ताओं से बचाया

Kumkum Bhagya: रणबीर ने प्राची को अपहरणकर्ताओं से बचाया।
Kumkum Bhagya: Prachi is saved by Ranbir from the kidnappers 11057

Kumkum Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। कहानी के अनुसार, रणबीर और उसका दोस्त उस जगह पर पहुँचते हैं जहाँ ख़ुशी को रखा जा रहा है। जल्द ही, रणबीर गुंडों से लड़ता है और ख़ुशी को छुड़ाने की कोशिश करता है। हालाँकि, जब रणबीर का दोस्त ख़ुशी को बचाने के लिए बोरी खोलता है, तो वे उसे गायब पाते हैं। रणबीर दूसरी लड़की को देखकर चौंक जाता है और ख़ुशी की तलाश करता है।

प्राची और लाली ख़ुशी को बचाने के लिए वीरा की मदद लेते हैं। हालाँकि, वीरा ने उन्हें बलबीरा की सहायता के रूप में गलत समझा और प्राची और लाली पर बंदूक तान दी। जल्द ही, वीरा अपने साथियों से प्राची और लाली का अपहरण करने के लिए कहता है। गुंडे प्राची और लाली को बांध कर सुनसान जगह पर छोड़ देते हैं।

आने वाले एपिसोड में, वीरा प्राची और लाली को अपनी कार से मारने और उन्हें मारने का फैसला करती है। हालांकि, समय के साथ, रणबीर प्रवेश करता है। वह प्राची और लाली के लिए उत्तरजीविता बन जाता है। रणबीर वीरा और उसकी टीम से लड़ता है। वह जल्द ही प्राची और लाली को अपने साथ ले जाता है। ख़ुशी को बचाने के लिए दोनों हाथ मिलाते हैं।

क्या प्राची और रणबीर ख़ुशी को बचा पाएंगे? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।‌

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।