कुमकुम भाग्य: प्राची ने बर्थडे बॉय रणबीर को दिया एक खास किस

ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य में बर्थडे बॉय रणबीर को प्राची से स्पेशल किस मिला
Kumkum Bhagya: Prachi gives a special kiss to birthday boy Ranbir 7180

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और शो की कहानी अपने दर्शकों को बांधे रखता है। जैसा कि अब तक देखा गया है, लाली ख़ुशी को इंस्पेक्टर से झूठ बोलने की कोशिश करती है की रणवीर ने उसे पीटा था। ख़ुशी सच कहती है जिससे लाली को गुस्सा आता है। ख़ुशी प्राची से वादा करने और रणबीर को बचाने के लिए कहती है।

प्राची रणबीर की गारंटी लेती है और पुलिस उसे छोड़ देती है। प्राची और रणबीर बहस करते हैं और जल्द ही वह उसकी देखभाल करने लगती है। दोनों को साथ देखकर खुशी खुश हो जाती है। इस बीच, रणबीर को बचाने के लिए अक्षय पुलिस स्टेशन आता है लेकिन जल्द ही उसे पता चलता है कि प्राची और रणबीर शादीशुदा हैं। अक्षय जो प्राची को प्रपोज करना चाहता है का दिल टूट जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में कोहली परिवार रणबीर के लिए बर्थडे पार्टी को तैयारी करता है। ख़ुशी और प्राची उसके जन्मदिन के पार्टी में आते हैं। प्राची रणबीर को उनके जन्मदिन पर बधाई देती हैं।रणवीर उससे गिफ्ट के बारे में पूछता है। जल्द ही, वह गिफ्ट के रूप में उसके गालों पर एक प्यारा सा किस देती है।

आगे क्या होगा? क्या रणबीर और प्राची फिर से मिल पाएंगे?

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

कुमकुम भाग्य पर आगे क्या होता है यह जानने के लिए, टीवी से पहले जी 5 क्लब पर प्रीमियर एपिसोड देखें !!

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।