Kumkum Bhagya: ख़ुशी के बाद प्राची का हुआ अपहरण

Kumkum Bhagya: ख़ुशी के बाद प्राची का अपहरण होता है।
Kumkum Bhagya: ख़ुशी के बाद प्राची का हुआ अपहरण 10986

Kumkum Bhagya: ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। शो‌ की शानदार कहानी और किरदारों ने दर्शकों को टेलीविज़न के‌ साथ बांधे रखा है। कहानी के अनुसार, ख़ुशी की खोज में प्राची निकलती है। किंतु, प्राची उसे खोजने में असफल हो जाती है। दूसरी ओर, ख़ुशी स्थिति का फायदा उठाती है और रणबीर को फोन करती है। वह उसे अपने अपहरण के नाटक के बारे में बताती है, और वह उसे बचाने का वादा करता है। रणबीर उसकी लोकेशन खोजने की कोशिश करता है। इस बीच, प्राची, लाली के साथ मिलकर ख़ुशी को खोजने की कोशिश करती है।

रणबीर और उसका दोस्त उस जगह पर पहुँचते हैं जहाँ ख़ुशी को रखा जा रहा है। जल्द ही, रणबीर गुंडों से लड़ता है और ख़ुशी को छुड़ाने की कोशिश करता है। हालाँकि, जब रणबीर का दोस्त ख़ुशी को बचाने के लिए बोरी खोलता है, तो वे उसे गायब पाते हैं। रणबीर दूसरी लड़की को देखकर चौंक जाता है और ख़ुशी की तलाश करता है।

आगामी एपिसोड में प्राची और लाली खुशी को बचाने के लिए वीरा की मदद लेते हैं। हालाँकि, वीरा ने उन्हें बलबीरा की सहायता के रूप में गलत समझा और प्राची और लाली पर बंदूक तान दी। जल्द ही, वीरा अपने साथियों से प्राची और लाली का अपहरण करने के लिए कहता है। गुंडे प्राची और लाली को बांध कर सुनसान जगह पर छोड़ देते हैं।

क्या प्राची को बचा पाएगा रणबीर? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।‌

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।