Kumkum Bhagya: पल्लवी ने तोड़ी मिहिका और रणबीर की सगाई

Kumkum Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुमकुम भाग्य स्पॉइलर।
Kumkum Bhagya: पल्लवी ने तोड़ी मिहिका और रणबीर की सगाई 25581

ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में एक दिलचस्प मोड़ आया है। पिछले एपिसोड में जैसा आप सभी ने देखा, रिया दोबारा आती है और रणबीर को पाने की इच्छा जाहिर करती है। हालांकि, उसके इस बात से रणबीर और प्राची के बीच बहस छिड़ जाती है और दोनों का एक-दूसरे से तकरार हो जाता है। लेकिन, इस बार रिया के दिमाग में कुछ और ही चल रहा है। वह रणबीर और प्राची से कहती हैं, कि अगर रणबीर मेरा न हो सका, तो किसी का भी नहीं होगा। वह बस इतना बोलकर रणबीर पर गोली चला देती है। किंतु, प्राची रिया को पकड़ लेती है और गोली हवा में चलती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि, रणबीर और प्राची रिया को चकमा देकर भाग जाते हैं। घर पर सभी लोग परेशान हैं, कि मिहिका का किडनैप क्यों किया गया है और रिया वापस आईं कैसे। रणबीर सभी के सवालों का जवाब देते हुए कहता हैं, कि इस कांड में मयंक का हाथ है। तभी अचानक पल्लवी सभी से कहती हैं, कि मिहिका के मिलने के बाद यह सगाई तोड़ दी जाएगी।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।