Kumkum Bhagya: पूर्वी के मास्टरप्लान के घेरें में फंसी नेहा, आरवी परेशान

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: पूर्वी के मास्टरप्लान ने नेहा को मुश्किल में डाल दिया है।
Kumkum Bhagya: पूर्वी के मास्टरप्लान के घेरें में फंसी नेहा, आरवी परेशान 51009

Kumkum Bhagya Today Episode 12 August: ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां दर्शकों ने आरवी (अबरार काज़ी) और पूर्वी (राची शर्मा) की शादीशुदा ज़िंदगी में चल रही मुसीबतों का खूब लुफ्त उठाया। अब शो की कहानी में, पूर्वी, प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा करती है कि वह आरवी को तलाक देगी और उसकी सगाई नेहा से करवाएगी। लेकिन नेहा आरवी से शादी करने से मना कर देती है, जिससे सभी हैरान हो जाते हैं। पूर्वी नेहा से सवाल करती है और उसे सच बताने के लिए कहती है। लेकिन नेहा वहां से रफूचक्कर हो जाती है, जिसके बाद पूर्वी सभी से कहती हैं, कि नेहा ने आरवी पर फर्जी छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मोनिशा को लगता है कि पूर्वी से छुटकारा पाने का यह बेहतर मौका है, मगर ख़ुशी अपनी बहन यानी पूर्वी के लिए लड़ने का फैसला करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, पूर्वी नेहा के घर जाकर किसी भी हालत में इस केस को जीतने का फैसला करती है। पूर्वी नेहा से मिलती है, और जोर देकर कहती है कि मीडिया उसके खिलाफ है और उसे आरवी से शादी करनी होगी, नहीं तो चीजें उसके खिलाफ हो जाएंगी। नेहा उलझन में पड़ जाती है और पूर्वी उसे एक दिन का समय देती है। दूसरी ओर, मोनिशा आरवी से शादी करने की योजना बनाती है, क्योंकि पूर्वी आरवी को तलाक देने वाली है।

बाद में पूर्वी घर लौटती है, जहाँ आर.वी. उसके तलाक के फैसले पर सवाल उठाता है। पूर्वी बताती है कि आर.वी. को निर्दोष साबित करने का यही एकमात्र तरीका था। आर.वी. पूर्वी से उसके अगले कदम के बारे में सवाल करता है, जिस पर पूर्वी उससे कुछ समय की मोहलत मांगती है और उससे कहती हैं, कि जल्दी ही उसे सब कुछ पता चल जाएगा। अब पूर्वी के चलते आरवी काफी परेशान हो गया है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताएं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।