Kumkum Bhagya: आरवी की रिहाई के लिए तैयार हुई नेहा, पूर्वी हुई हैरान

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: खुशी आरवी से मिलने के लिए जेल में जाती हैं, जहां उनके बीच लड़ाई होती है। जबकि नेहा हरनम और पूर्वी से ढेर सारे पैसे मांगती है।
Kumkum Bhagya: आरवी की रिहाई के लिए तैयार हुई नेहा, पूर्वी हुई हैरान 50479

Kumkum Bhagya Upcoming Twist 30 July: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां पूर्वी (राची शर्मा) आरवी (अबरार काज़ी) की बेगुनाही साबित करने की तमाम कोशिशों में जुटी है। इसके अलावा पूर्वी आरवी के पिता यानी हरनम के साथ नेहा से मिलने जाती है। आरवी के पिता यानी हरनम नेहा को पैसों से भरा बैग देते हैं, मगर नेहा उसे लेने से इंकार कर देती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि नेहा हरमन से पैसे देने की वजह पूछती है। वह पूछती है कि क्या वे चाहते हैं कि वह पैसे के बदले आरवी को रिहा करवा दे? हरमन नेहा की बात पर खुश होते हुए हा कहता है, मगर नेहा घुमा-फिरा कर उसे नकार देती है। नेहा पूर्वी और हरनम से कहती हैं, कि इतने पैसों से उसका कुछ नहीं होने वाला है, जिसके बाद हरनम उसे एक और पैसों से भरा बैग देने के लिए तैयार होता है। नेहा ढेर सारे पैसों के लालच में आरवी की रिहाई के लिए तैयार हो जाती है, जिससे हरमन और पूर्वी हैरान हो जाते हैं।

दूसरी तरफ, ख़ुशी जेल में आरवी से मिलने जाती है। वह उसे सांत्वना देने की कोशिश करती है, मगर आरवी उसे जेल में देखकर चिढ़ जाता है। वह सवाल करता है कि क्या वह उसकी बुरी हालत देखने आई है। ख़ुशी बताती है कि पूर्वी उसे निर्दोष साबित करेगी। इस पर, आरवी ख़ुशी को ताना मारते हुए कहती है, कि पूर्वी उसका साथ देगी क्योंकि वह ख़ुशी नहीं है।

क्या पूर्वी अपनी चाल में सफल होगी? क्या नेहा अपना केस वापस लेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताएं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।