Kumkum Bhagya: आरवी की जिंदगी से दूर हुई नेहा, खूब रोई पूर्वी

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि नेहा आरवी की जिंदगी से दूर चली जाती है।
Kumkum Bhagya: आरवी की जिंदगी से दूर हुई नेहा, खूब रोई पूर्वी 51080

Kumkum Bhagya Today Episode 14 August: ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां पूर्वी अपनी चाल से नेहा को फंसाने की कोशिश में जुटी हुई है और वह उसे विश्वास दिलाती है कि वह आरवी को छोड़ना चाहती है। इसके साथ ही पूर्वी ने फैसला किया है, कि वह नेहा की शादी आरवी से करवाकर आरवी के जिंदगी से दूर हो जाएगी। हालाँकि, मोनिशा और जस्सी नेहा को आरवी से शादी करने के लिए राजी कर लेते हैं क्योंकि यह सब पूर्वी की उससे छुटकारा पाने की योजना का हिस्सा है।

अब आने वाले एपिसोड में, मोनिशा नेहा से शादी के लिए हामी भरने को कहती है और फिर पूर्वी आर.वी. को तलाक दे देगी। बाद में, शादी के दौरान, मोनिशा दुल्हन के रूप में नेहा की जगह लेगी। दूसरी ओर, पूर्वी की योजना से आर.वी. परेशान हो जाता है और उसे चिंता होती है कि आगे क्या होगा।

बाद में, पूर्वी सड़क के बीच में रोने लगती है, और आर.वी. उसे ढूँढ़ने के लिए पहुँचता है। वह पूर्वी से पूछता है कि वह क्यों रो रही है और उसके साथ क्या हो रहा है। पूर्वी धीरे से बताती है कि नेहा आखिरकार आर.वी. की ज़िंदगी से चली गई है, और अभी-अभी, उसने उसे बस में छोड़ा है। पूर्वी खुशी में रोती है, जिससे आर.वी. हैरान रह जाता है। दूसरी तरफ, मोनिशा पूर्वी से मिलती है और पूर्वी पूछती है कि मोनिशा खुश क्यों नहीं दिख रही है कि पूर्वी ने आरवी को बचाया। मोनिशा चुप रहती है, जिससे पूर्वी का शक भी बढ़ जाता है, जो बताती है कि उसकी प्रतिक्रिया से उसे उसके इरादे पता चल रहे हैं।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताएं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।