Kumkum Bhagya: दादी के सामने आई मोनिशा की सच्चाई, आरवी और पूर्वी की बढ़ी मुश्किलें

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि दादी को पता चल जाता है, कि नेहा के साथ मोनिशा मिली हुई है।
Kumkum Bhagya: दादी के सामने आई मोनिशा की सच्चाई, आरवी और पूर्वी की बढ़ी मुश्किलें 51391

Kumkum Bhagya Today Episode 26 August: ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आरवी (अबरार काज़ी) की ज़िंदगी में नेहा की वापसी से पूर्वी (राची शर्मा) परेशान हो गई है। जल्दी ही नेहा की घर में एंट्री होती है और वह सभी को बताती है कि वह अपने होने वाले ससुराल वालों के साथ घुलना-मिलना चाहती है। इतना ही नहीं, नेहा सभी के सामने आरवी को शादी करने के लिए मजबुर करती है और वह उसे पूर्वी को तलाक देने के लिए कहती है।

अब शो के आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे, कि घरवाले नेहा से कुछ समय मांगते हैं और नेहा भी उन्हें शाम तक का समय देती है। नेहा आरवी और पूर्वी को धमकी देती है कि अगर शाम तक उनका तलाक नहीं हुआ तो वह आरवी और पूर्वी को फिर से गिरफ्तार करवा देगी। यह सुनकर घरवाले हैरान हो जाते हैं, जबकि पूर्वी और आरवी परेशान हो जाते हैं।

बाद में नेहा वहां से चली जाती है और घर के बाहर मोनिशा से मुलाक़ात करती है। नेहा के प्लान को बखूबी अंजाम देने से मोनिशा खुश हो जाती है और खुशी से उसे गले लगा लेती है। हालांकि, वे दोनों इस बात से अनजान है, कि आरवी की दादी ने उन्हें मिलते-जुलते हुए देख लिया है। मोनिशा के घर में घुसते ही दादी मोनिशा से सवाल करना शुरू करती हैं, जिसके कारण मोनिशा चकरा जाती है। मोनिशा माजरा समझने की कोशिश करती हैं, तभी दादी तीखी प्रतिक्रिया के साथ मोनिशा को बताती हैं, कि उन्हें उसका असली चेहरा दिख गया है। दादी उसे बताती है कि वह जानती है कि मोनिशा इस प्लान में नेहा के साथ है, जिससे मोनिशा गहरे सदमे में चली जाती है।

खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताएं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।