Kumkum Bhagya: पूर्वी से बदला और आरवी संग शादी रचाएंगी मोनिशा, नेहा हैरान

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: मोनिशा पूर्वी को हराने के लिए एक मास्टर प्लान बनाती है। वह नेहा से मिलती है और उसे शादी का प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए कहती है। शादी के दौरान, मोनिशा नेहा की जगह लेगी और आरवी से शादी करेगी। इस तरह, पूर्वी आखिरकार आरवी की ज़िंदगी से बाहर हो जाएगी।
Kumkum Bhagya: पूर्वी से बदला और आरवी संग शादी रचाएंगी मोनिशा, नेहा हैरान 51039

Kumkum Bhagya Today Episode 13 August: ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां पूर्वी किसी भी तरह आरवी को निर्दोष साबित करने का फैसला करती है। वह नेहा से मिलती है और बताती है कि वह हमेशा-हमेशा के लिए आरवी को छोड़ना चाहती थी, और अब वह आधिकारिक रूप से ऐसा कर सकती है। नेहा यह सुनकर चौंक जाती है और पूर्वी उसे एक दिन का समय मांगती है। दूसरी ओर, जस्सी नेहा को समझाने की कोशिश करता है कि यह सब पूर्वी की चाल है। वहीं मोनिशा अपनी शादी की योजना आरवी, उसकी मां और दीपिका के साथ साझा करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, नेहा निराश हो जाती है और सच्चाई को उजागर करने का फैसला करती है। दूसरी ओर, जस्सी नेहा को यह समझाने की कोशिश करती है कि यह पूर्वी का खेल है। लेकिन नेहा बताती है कि पूर्वी हमेशा से ही छुटकारा पाना चाहती थी, और अब जब उसे मौका मिला है, तो वह उससे तलाक ले रही है। इसके अलावा पूर्वी ने आरवी से कुछ समय की मांग की है, जिसके कारण वह तनाव में आ जाता है।

बाद में, मोनिशा पूर्वी को हराने के लिए एक मास्टर प्लान बनाती है। वह नेहा से मिलती है और उसे शादी का प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए कहती है। शादी के दौरान, मोनिशा नेहा की जगह लेगी और आरवी से शादी करेगी। इस तरह, पूर्वी आखिरकार आरवी की ज़िंदगी से बाहर हो जाएगी।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताएं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।