Kumkum Bhagya: मोनिशा ने किया नेहा का किडनैप, आरवी के दिल में उठा पूर्वी के लिए प्यार

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि पूर्वी और आरवी नेहा के अपनी जिंदगी से चले जाने से काफी खुश होते हैं। हालाँकि, मोनिशा जस्सी की मदद से नेहा का किडनैप कर लेती है।
Kumkum Bhagya: मोनिशा ने किया नेहा का किडनैप, आरवी के दिल में उठा पूर्वी के लिए प्यार 51158

Kumkum Bhagya Today Episode 17 August: ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां पूर्वी और आरवी नेहा के अपनी जिंदगी से चले जाने से काफी खुश होते हैं। हालाँकि, मोनिशा जस्सी की मदद से नेहा का किडनैप कर लेती है। ऐसा लगता है कि जस्सी और मोनिशा कुछ बड़ी योजना बना रहे हैं। हालाँकि, आरवी और पूर्वी अब आखिरकार एक साथ हैं। आरवी पूर्वी के साथ एक बिजनेस पार्टी में आता है। पार्टी में वे दोनो शानदार आउटफिट में पहुंचते हैं, जहां वे खुश और खूबसूरत नजर आते हैं।

जैसे ही आरवी पार्टी में पहुंचता है, मीडिया वाले उन्हें घेर लेते और फिर शुरू होता नेहा के मामले पर सवाल। आरवी ने अपनी राय साझा की, कि उन्होंने उसे एक बेहतर ऑफर दी थी, मगर वह रफूचक्कर हो गई, और अब सारी चीजें साफ हैं। इसके अलावा आरवी ने सभी से पूर्वी के साथ अपने रिश्तों पत बात की, जो उसके बुरे वक्त में उसका सहारा थी और उसकी हिम्मत बनकर खड़ी थी। आरवी और पूर्वी की नजदीकियों और बंधन को देखकर पीछे खड़ी मोनिशा को जलन महसूस होती है।

खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? मोनिशा की अगली चाल क्या होगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताएं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।