Kumkum Bhagya: मोनिशा ने पूर्वी के खिलाफ रची साजिश, जस्सी ने आरवी के साथ की लड़ाई

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: जस्सी जेल में जाकर आरवी को उकसाता है और उसके साथ लड़ाई करने की कोशिश करता है।
Kumkum Bhagya: मोनिशा ने पूर्वी के खिलाफ रची साजिश, जस्सी ने आरवी के साथ की लड़ाई 50308

Kumkum Bhagya Upcoming Twist 25 July: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आरवी (अबरार काज़ी) की गिरफ्तारी से हरलीन और पूरा परिवार सदमे में जा चुका है। इसके अलावा पूर्वी होश में आते, ही आरवी से मिलने आती हैं, मगर आरवी गलतफहमी के चलते उसके साथ झगड़ा कर लेता है और उसे पुलिस स्टेशन से जाने के लिए कह देता है। बाद में, एक हवलदार आता है और वह आरवी को पूर्वी की सारी सच्चाइयां बताता है। वह उसे बताता है, कि पूर्वी का एक्सीडेंट हो गया था, और जैसे ही उसे होश आया वैसे ही, वह उसे जेल में मिलने चली आई। इसके अलावा, वह आरवी की हरकत पर उसे काफी फटकार लगाता है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि मोनिशा आरवी और पूर्वी की जिंदगी में ज़हर घोलकर खुश होती है। वह अपनी बहन से कहती है कि वह जल्दी ही आरवी की जिंदगी से पूर्वी को दूर कर देगी। यह सुनकर मोनिशा की बहन चौंक जाती है। दूसरी तरफ, पूर्वी का पुराना प्रेमी जस्सी जेल में आता है। वह आरवी को लड़ाई करने के लिए उकसाता है, लेकिन हवलदार उन्हें रोक देता है। हालांकि, जस्सी आरवी को यह कहकर चिढ़ाता है कि वह पूर्वी से शादी करेगा क्योंकि वह उसकी है जबकि आरवी जेल में है।

अब यह देखना वाकई काफी दिलचस्प होगा, कि आरवी और पूर्वी किस तरह मुश्किलों से लड़ते हैं और फिर से एक होते हैं। तब तक के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।