Kumkum Bhagya: मिहीका ने खुशी पर किया जानलेवा हमला

Kumkum Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुमकुम भाग्य स्पॉइलर।
Kumkum Bhagya: मिहीका ने खुशी पर किया जानलेवा हमला 30502

ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में एक दिलचस्प मोड़ आया है। पिछले एपिसोड के अनुसार, प्राची को होश आता है और वह ख़ुशी के बारे में सवाल करती रहती है। जबकि दूसरी ओर रणबीर घायल हालत में भी अपनी बेटी के लिए गुंडों से लड़ता है और उन्हें पुलिस के हवाले करता है। रणबीर खुशी को हिफाजत से प्राची को सौंपता है और अक्षय का भांडा फोड़ता है। वह सभी परिवार वालों से कहता हैं, कि अक्षय को किडनैपर के बारे में पता हैं, क्योंकि वह खुद किडनैपर है। प्राची रणबीर की बातों को सुनकर दंग रह जाती है और झटका खा जाती है।

अब आने वाले एपिसोड, में आप सभी देखेंगे कि रणबीर परिवार वालों के सामने राणा को पेश करता हैं, जिसके बाद प्राची राणा से सवाल करती हैं, कि खुशी का किडनैप किसने करवाया है। राणा अक्षय की ओर उंगली करता है और सभी घर वाले हैरान रह जाते हैं। बाद में मिहीका खुशी को देखकर चिढ़ जाती हैं, क्योंकि उसे लगता हैं, कि खुशी के कारण प्राची और रणबीर करीब आ रहे हैं। मिहीका खुशी को रस्ते से हटाने के लिए उसे जान से मारने की प्लानिंग करती है और चाकू उठाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।