Kumkum Bhagya: मयंक ने मिहिका का किया किडनैप

Kumkum Bhagya Spoiler: पढ़िए, कुमकुम भाग्य स्पॉइलर।
Kumkum Bhagya: मयंक ने मिहिका का किया किडनैप 25431

ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में एक दिलचस्प मोड़ आया है। पिछले एपिसोड में जैसा आप सभी ने देखा, मिहीका को भी अब रणबीर से प्यार हो गया है और वह अपनी सहेली को इस बारे में बताती हैं। जल्दी ही, पल्लवी प्राची से ख़फ़ा हो जाती है और वह मन में सोचती हैं, कि अगर प्राची दोबारा कोहली परिवार में आने की कोशिश करती हैं, तो वह कुछ ऐसा करेंगी, की जिससे वह टंडन परिवार से भी हाथ धो बैठे। दूसरी ओर, रणबीर और प्राची की मुलाकात फिर होती है और इस बार प्राची अपने दिल की बात रणबीर से कहते हुए अपने प्यार का इजहार करती है। हालांकि, यह दोनों नशे में धुत रहते हैं और पल्लवी इन्हें संभालने की कोशिश करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि, रिया के गुंडे मिहीका का किडनैप करने आते हैं। हालांकि, मौके पर मिहीका का पुराना बॉयफ्रेंड यानी मयंक आता है और उसे बचा लेता है। लेकिन, तभी कहानी में ट्विस्ट आया है और मयंक की मिहिका का किडनैप कर लेता है। दूसरी ओर, घर वाले मिहीका की खोजबीन शुरू करते हैं और उन्हें समझ आ जाता हैं, कि उसका किडनैप कर लिया गया है।

एक नजर नीचे डालें-

क्या घर वाले मिहीका को खोज पाएंगे?हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।