Kumkum Bhagya: ख़ुशी की नाज़ुक हालत ने प्राची और रणबीर को किया दंग

Kumkum Bhagya: ख़ुशी की गंभीर स्थिति के बारे में जानकर प्राची और रणबीर चौंक जाते हैं
Kumkum Bhagya: Khushi's critical condition stuns Prachi and Ranbir 12357

Kumkum Bhagya: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य को दर्शकों द्वारा ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। जैसा कि हमें पता हैं, रणबीर और अक्षय की सच्चाई गुंडों के सामने आ जाती हैं, क्योंकि वे ख़ुशी के साथ भागने की कोशिश करते हैं। किडनैपर्स का रणबीर के साथ झगड़ा हो जाता है। जबकि दुसरा वाला किडनैपर्स से निपटता है, गुंडों में से एक शख्स ख़ुशी पर गोली चलाता है। गोली लगने से ख़ुशी सड़क पर बेहोश होकर गिर पड़ी। रणबीर और प्राची हैरान रह हो जाते हैं।

रणबीर और प्राची ख़ुशी को अस्पताल ले जाते हैं और ख़ुशी का ऑपरेशन होता है। रणबीर और प्राची उसकी सलामती के लिए प्रार्थना करते हैं। बाद में, अक्षय आता है और प्राची के लिए अपनी देखभाल दिखाता है। आगे अक्षय और उसके पिता अशोक को गले लगाया। रणबीर प्राची के लिए अक्षय की देखभाल को देखता है और उसके लिए अपने प्यार का एहसास करता है।

आगामी एपिसोड में, रणबीर और प्राची ख़ुशी के ठीक होने का इंतज़ार करते हैं। हालांकि, डॉक्टर रणबीर और प्राची से बात करने आते हैं। वह दोनों को बताता है कि खुशी की हालत बेहद गंभीर है। डॉक्टर आगे बताते हैं, कि ख़ुशी का इलाज ठीक से काम नहीं कर रहा है। प्राची और रणबीर चौंक जाते हैं और ख़ुशी के लिए प्रार्थना करते हैं।

क्या ख़ुशी की जिंदगी बचेगी? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।