कुमकुम भाग्य: ख़ुशी को लगी गोली

Kumkum Bhagya: खुशी को गोली लग जाती है।
कुमकुम भाग्य: ख़ुशी को लगी गोली 12041

Kumkum Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। कहानी के अनुसार, रणबीर और प्राची ख़ुशी के साथ फिर से मिलते हैं और हवेली से सुरक्षित भागने का फैसला करते हैं। जबकि प्राची और ख़ुशी भागने की कोशिश करती हैं, ख़ुशी का अपहरण कर लिया जाता है और फिर से एक व्यापारी को बेच दिया जाता है। हालाँकि, रणबीर चालाकी से काम लेता है और सभी कारों को पंचर कर देता है। जब व्यवसाय ख़ुशी को साथ ले जाता है, तो रणबीर उसे देखता है और ख़ुशी के बदले में डीलर को एक बड़ी रकम देने की पेशकश करता है।

डीलर खुशी को एक अलग कमरे में ले जाने के लिए कहता है। वह रणबीर को हवेली में ले जाता है और खुशी के बदले में वादा किए गए पैसे देने के लिए कहता है। रणबीर उल्लेख करता है कि उसका सहयोगी हवेली के अंदर था, लेकिन वह उसे ढूंढ नहीं पाया। जल्द ही, अक्षय प्रवेश करता है और अपहरणकर्ताओं के सामने रणबीर की सहायता करता है।

आने वाले एपिसोड में, रणबीर और अक्षय गुंडों के सामने बेनकाब हो जाते हैं क्योंकि वे ख़ुशी के साथ भागने की कोशिश करते हैं। किडनैपर्स का रणबीर के साथ झगड़ा हो जाता है। जबकि बाद वाला किडनैपर्स से निपटता है, गुंडों में से एक ख़ुशी पर गोली चला देता है। गोली लगने से युवती सड़क पर बेहोश होकर गिर पड़ी। रणबीर और प्राची चौंक जाते हैं।

क्या वे ख़ुशी की जान बचाने में सफल होंगे? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।