कुमकुम भाग्य: खुशी का हो गया अपहरण

Kumkum Bhagya: खुशी का अपहरण हो जाता है।
Kumkum Bhagya: Khushi gets kidnapped 10518

Kumkum Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। गौरतलब हैं, कि रणबीर और प्राची एक लिफ्ट में फंस जाते हैं और एक दूसरे पर आरोप लगाने लगते हैं। इस बीच, अक्षय को प्राची के लिफ्ट में फंस जाने के बारे में जानकारी मिलती है और वह उसे बचाने की कोशिश में जुट जाता है। घर पर, रिया ने पल्लवी से रणबीर को सुरक्षित घर लाने का वादा किया। बाद में, रणबीर और प्राची लिफ्ट से सुरक्षित बाहर निकल जाते हैं। अक्षय प्राची को गले लगाते हैं और रिया रणबीर को घर ले जाती है।

प्राची सहाना और दादी को घटना के बारे में बताती है और यह भी बताती है कि अक्षय ने उसे कैसे बचाया। दादी और सहाना अक्षय के प्यार और देखभाल के गवाह हैं और जल्द ही प्राची को अक्षय के प्रेम प्रस्ताव पर विचार करने की सलाह देते हैं। प्राची रणबीर के साथ अपने जीवन को भूलने में विफल रहती है और दादी और सहाना की सलाह के बारे में सोचने के लिए घर छोड़ देती है।

अब, आने वाले एपिसोड में, खुशी और उसकी माई सड़क पर फूल बेचने के बाद घर चली जाती हैं। हालाँकि, जल्द ही एक रिक्शा चालक ख़ुशी को ऑटो के अंदर खींच लेता है और उसकी माई को धक्का दे देता है। रिक्शा चालक ख़ुशी का अपहरण कर लेता है और उसे दूर ले जाता है, जबकि उसकी माई मदद के लिए चिल्लाती है। जल्द ही, वह छोटी लड़की को अपने बॉस के पास ले जाता है जो ख़ुशी को बेचने और बदले में एक मोटी रकम पाने का फैसला करता है।

क्या प्राची और रणबीर ख़ुशी को बचा पाएंगे? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।