Kumkum Bhagya: नेहा के जाल में फंसे हरनम और पूर्वी, जेल में हुए बंद

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: नेहा की नई साजिश के जाल में हरमन और पूर्वी फंस जाते हैं और पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेती है।
Kumkum Bhagya: नेहा के जाल में फंसे हरनम और पूर्वी, जेल में हुए बंद 50544

Kumkum Bhagya Upcoming Twist 31 July: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां पूर्वी (राची शर्मा) आरवी (अबरार काज़ी) की बेगुनाही साबित करने के लिए हरनम के साथ नेहा से मिलने जाती है। आरवी के पिता यानी हरनम नेहा को पैसों से भरा बैग देते हैं, मगर नेहा उनसे और पैसों की मांग करती है। हरनम और पूर्वी नेहा के इस फैसले पर मंजूर हो जाते हैं और नेहा को एक और पैसों से भरा बैग देने के लिए तैयार हो जाते हैं।

हालांकि, उन्हें इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं है, कि वे नेहा और मोनिशा के जाल में फंस चुके हैं, क्यूंकि जल्दी ही घर में मीडिया के साथ पुलिस की टीम घुसती है और वह पूर्वी के साथ हरनम को रंगे हाथ पकड़ लेते हैं। दोनों पर इल्जाम लगता है, कि वे नेहा को पैसों का लालच देकर केस वापस लेने के लिए मजबूर करने की कोशिश कर रहे थे।

जल्द ही, पुलिस हरमन और पूर्वी को गिरफ्तार कर लेती है। हरमन और पूर्वी को जेल में देखकर आरवी चौंक जाता है। कांस्टेबल आरवी और पूर्वी को मिलने की अनुमति नहीं देते हैं, मगर पूर्वी अपने पति को बताती है कि नेहा बेहद चालक है और उसके इरादे भी बेहद बुरे हैं। बाद में, महिला पुलिस ऑफिसर आती है और वह पूर्वी को इस अपराधिक मामले में आरवी का साथ देने के लिए काफी फटकारती है। साथ ही वह इस बात पर भी जोर देती है कि भले ही पूर्वी खुद एक महिला है, मगर वह किसी ऐसे व्यक्ति का समर्थन कर रही है जिसने एक महिला की इज्जत लूटने की कोशिश की। जबकि हरमन पुलिस ऑफिसर को अपने शब्दो पर काबू रखने के लिए कहता है।

क्या पूर्वी नेहा की चाल का तोड़ निकाल पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताएं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।