Kumkum Bhagya: पूर्वी को बेघर करने की कोशिश में हरलीन, मोनिशा ने चली नई चाल

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: मोनिशा पूर्वी के खिलाफ साजिश रचती है ताकि वह उसे आरवी की जिंदगी से हमेशा के लिए निकाल दे। जैसे ही पूर्वी घर आती है, मोनिशा उसे घर छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि वह सारी अव्यवस्था के पीछे की वजह है। हरलीन भी पूर्वी को कोसती है और कहती है कि अब समय आ गया है कि वह आरवी और इस घर को हमेशा-हमेशा के लिए छोड़ दे। लेकिन, पूर्वी, रोते हुए, हरलीन के फैसले को इंकार करती है।
Kumkum Bhagya: पूर्वी को बेघर करने की कोशिश में हरलीन, मोनिशा चली नई चाल 50351

Kumkum Bhagya Upcoming Twist 26 July: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आरवी (अबरार काज़ी) की गिरफ्तारी से परेशान पूर्वी (राची) उससे मिलने के लिए जेल में जाती है। हालांकि, आरवी पूर्वी से बदतमीजी से बात करता है और उसे जाने के लिए कहता है। दूसरी ओर, हवलदार ने खुलासा किया कि जेल जाते समय पूर्वी का एक्सीडेंट हो गया, जिससे आरवी हैरान और दोषी महसूस कर रही है। बाद में, जस्सी आरवी को भड़काता है और उसके साथ लड़ाई करता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे, कि मोनिशा पूर्वी के खिलाफ साजिश रचती है ताकि वह उसे आरवी की जिंदगी से हमेशा के लिए निकाल दे। जैसे ही पूर्वी घर आती है, मोनिशा उसे घर छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि वह सारी अव्यवस्था के पीछे की वजह है। हरलीन भी पूर्वी को कोसती है और कहती है कि अब समय आ गया है कि वह आरवी और इस घर को हमेशा-हमेशा के लिए छोड़ दे। लेकिन, पूर्वी, रोते हुए, हरलीन के फैसले को इंकार करती है। जबकि मोनिशा पूर्वी से कहती हैं, कि आरवी की जिंदगी में अब उसकी कोई अहमियत नहीं है। लेकिन पूर्वी अपने फैसले पर अड़ी रहती है और कहती है कि आरवी को अपनी पत्नी के समर्थन की सबसे ज्यादा जरूरत है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।