Kumkum Bhagya: हरलीन ने पूर्वी को किया बेघर, समर्थन में उतरा आरवी

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: हरलीन ने पूर्वी को किया बेघर।
Kumkum Bhagya: हरलीन ने पूर्वी को किया बेघर, समर्थन में उतरा आरवी 50758

Kumkum Bhagya Today Episode 05 August: ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आर.वी. पूर्वी के साथ घर लौटता है। हरलीन, नम आँखों से अपने बेटे को गले लगाती है, और उसके वापस आने पर अपनी खुशी व्यक्त करती है। दूसरी ओर, घर के अन्य सदस्य हरमन और आर.वी. को घर में देखकर खुशी से झूम उठते हैं। पूर्वी को मीडिया से प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए कॉल आता है, और वह उन्हें आने की अनुमति देती है।

यह सुनकर दादी और हरलीन भड़क जाती हैं, और वे उसे घर से बाहर जाने के लिए कहती हैं। जहाँ सभी महिलाएँ पूर्वी के खिलाफ खड़ी होती हैं, वहीं घर के पुरुष सदस्य पूर्वी का पक्ष लेते हैं। जब हरलीन पूर्वी को उसके बैग के साथ घर से बाहर निकाल देती है, तो आर.वी. अपनी माँ के खिलाफ़ खड़ा हो जाता है। आर.वी. पूर्वी का समर्थन करता है और घोषणा करता है कि वह उसके साथ घर में रहेगी। हरलीन अपने बेटे आर.वी. को अपने खिलाफ़ जाते देख हैरान रह जाती है।

बाद में, मोनिशा आर.वी. से पूर्वी के बारे में पूछती है और उसका साथ देने के उसके फैसले पर सवाल उठाती है। आर.वी. पूर्वी को अपने लिए महत्वपूर्ण मानता है, और मोनिशा उत्सुकता से आर.वी. के साथ अपने रिश्ते पर सवाल उठाती है और पूछती है कि क्या वह उससे शादी करेगा।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताएं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।