Kumkum Bhagya: हरलीन ने बनाया आरवी और मोनिशा की शादी का मास्टर प्लान

Kumkum Bhagya Upcoming Twist: कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि हरलीन आरवी के साथ मोनिशा की शादी कराने का प्रयास करती है।
Kumkum Bhagya: हरलीन ने बनाया आरवी और मोनिशा की शादी का मास्टर प्लान 51321

Kumkum Bhagya Today Episode 23 August: ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आरवी (अबरार काज़ी) की ज़िंदगी में नेहा की वापसी से सब कुछ बदल गया है। नेहा आरवी को धमकी देती है कि अगर उसने उससे सगाई नहीं की, तो पूर्वी (राची शर्मा) को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा। आरवी और नेहा की सगाई से पूर्वी का दिल टूट जाता है, जिसे देखकर मोनिशा काफी खुश होती है। जस्सी नेहा को धमकी देता है कि वह उसके ऑर्डर को मानें, नहीं तो वह उसके बॉयफ्रेंड को मौत के घाट उतार देगा।

अब शो के आने वाले एपिसोड में, जस्सी आरवी और पूर्वी के खिलाफ मास्टर प्लान का खुलासा करता है, जिससे नेहा हताश हो जाती है। बाद में, जस्सी मोनिशा को फोन करता है और सगाई समारोह के बारे में अपडेट मांगता है। वह मोनिशा को चेतावनी देता है और बताता है कि पूर्वी उसकी सच्चाई जानती है। वह मोनिशा को बताता है, कि पूर्वी को अंदाजा है कि या तो मोनिशा कुछ रिकॉर्ड कर रही है या फोन पर किसी से बात कर रही है, जिससे मोनिशा परेशान हो जाती है।

दूसरी तरफ, हरलीन गुस्सा हो जाती है और बताती है कि वह सिर्फ नेहा के चैप्टर के खत्म होने का इंतजार कर रही है। एक बार नेहा आरवी की जिंदगी से बाहर निकल जाए तो वह पूर्वी को घर से बाहर निकाल देगी। हरलीन आरवी और मोनिशा की शादी की योजना बनाती है और मोनिशा को घर की बहू बनाने का फैसला करती है। यह सुनकर मोनिशा की बहन खुश हो जाती है।

खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताएं और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।