कुमकुम भाग्य:अक्षय ने रणबीर की बर्थडे पार्टी में की एक बड़ी घोषणा

ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य में अक्षय ने रणबीर के जन्मदिन की पार्टी में एक विशेष घोषणा की
Kumkum Bhagya: Akshay makes a big announcement at Ranbir's birthday party 7652

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य दर्शकों के बीच चाहेगा शो बना हुआ है और इसने अपने शानदार कलाकारों और आकर्षक कहानी के साथ फैंस को टेलीविजन से जोड़े रखा है। जैसा कि अब तक देखा गया है, अक्षय रणबीर को बचाने के लिए पुलिस स्टेशन आता है लेकिन जल्द ही उसे पता चलता है कि प्राची और रणबीर शादीशुदा हैं। प्राची को प्रपोज करने की योजना बना रहे अक्षय को दिल टूट जाता है।

कोहली परिवार रणबीर के लिए जन्मदिन की पार्टी की तैयारी करता है। ख़ुशी और प्राची रणबीर के जन्मदिन के पार्टी में आते हैं। प्राची रणबीर को उनके जन्मदिन पर बधाई देती है। रणवीर उससे गिफ्ट के बारे में पूछता है। जल्द ही प्राची गिफ्ट के रूप में उसके गालों पर एक प्यारा सा किस देती है। हालाँकि, यह रणबीर की कल्पना होती है।

अब आने वाले एपिसोड में प्राची को कोहली के घर में बिताए अपने खास पलों की याद आती है। वह अपने बेडरूम में भी जाती है और रोती है। ख़ुशी उससे बात करने आती है और उसका मूड अच्छा करती है। वहीं, रणबीर की बर्थडे पार्टी में अक्षय ने एक खास अनाउंसमेंट करता है। वह मीडिया को अपनी नई कंपनी खोलने और एक पार्टनर के रूप में रणबीर का स्वागत करने के बारे में सूचित करता है।वो अपने स्पीच में प्राची को उन्हें और रणबीर को साथ लाने के लिए धन्यवाद करता है।

आगे क्या होगा? क्या रणबीर और प्राची फिर से मिल पाएंगे?

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

कुमकुम भाग्य पर आगे क्या होता है यह जानने के लिए, टीवी से पहले जी 5 क्लब पर प्रीमियर एपिसोड देखें !!

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।