कुमकुम भाग्य: रणबीर और प्राची की शादी के बारे में जानने के बाद टूटा अक्षय का दिल

ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य में रणबीर और प्राची की शादी के बारे में जानने के बाद अक्षय का दिल टूट जाता है
Kumkum Bhagya: Akshay heartbroken after knowing about Ranbir and Prachi's marriage 6442

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य लोगो का पसंदीदा बना हुआ है और इसने दर्शकों को अपने किरदार और आकर्षक कहानी के साथ जोड़ कर रखा है। जैसा कि अब तक देखा गया है रणबीर गुंडों से लड़ता है और ख़ुशी पुलिस को बुलाती है। सभी को गिरफ्तार कर लिया जाता है और ख़ुशी रणबीर को बचाने के लिए प्राची को मदद के लिए बुलाती है।

बाद में, ख़ुशी की माँ और उसका दोस्त रणबीर के खिलाफ एक योजना बनाते हैं। लाली ख़ुशी से इंस्पेक्टर को झूठ बोलने के लिए कहती है कि रणवीर ने उसे पीटा था। ख़ुशी सच कहती है जिससे लाली को गुस्सा आता है। ख़ुशी प्राची से रणबीर को बचाने के लिए कहती है।

अब आने वाले एपिसोड में प्राची रणबीर की गारंटी लेती है और पुलिस उसे छोड़ देती है। प्राची और रणबीर बहस करते हैं और जल्द ही वह उसके चोट की देखभाल करने लगती है। दोनों को साथ देखकर खुशी खुश हो जाती है। इस बीच, रणबीर को बचाने के लिए अक्षय पुलिस स्टेशन आता है लेकिन जल्द ही उसे पता चलता है कि प्राची और रणबीर शादीशुदा हैं। अक्षय जो प्राची को प्रपोज करने की योजना बना रहा था,उसका दिल टूट जाता है।

आगे क्या होगा? क्या अक्षय उनके रिश्ते को तोड़ पाएंगे ?

अधिक अपडेट के लिए हमें फॉलो करे

कुमकुम भाग्य पर आगे क्या होता है यह जानने के लिए, टीवी से पहले जी 5 क्लब पर प्रीमियर एपिसोड देखें !!

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।