कुमकुम भाग्य: किडनैपर्स के सामने रणबीर के लिए अक्षय बना मददगार

Kumkum Bhagya: किडनैपर्स के सामने अक्षय ने रणबीर की मदद की।
Kumkum Bhagya: Akshay becomes Ranbir's helper in front of kidnappers 11870

Kumkum Bhagya: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य‌ (Kumkum Bhagya) अपने तड़के दार एपिसोड के बदौलत दर्शकों को टेलिविजन से बांधें रखने में सक्षम है। जैसा कि अब तक देखा गया है, प्राची और रणबीर खुशी को बचाने के लिए एक योजना बनाते हैं। जबकि रणबीर उसे खोजने के लिए भूतल पर जाता है, प्राची पहली मंजिल पर रहती है। जब बूढ़ी औरत लड़कियों को नीचे ले जाती है, तो प्राची ख़ुशी को देखती है और ख़ुश हो जाती है। प्राची ख़ुशी को खींचने में सफल हो जाती है, और वे एक कमरे में छिप जाते हैं। प्राची उन्हें उसी रणबीर के बारे में बताती है और वह उनसे मिलने आता है।

अंत में, रणबीर और प्राची ख़ुशी के साथ फिर से मिलते हैं और हवेली से सुरक्षित भागने का फैसला करते हैं। जबकि प्राची और ख़ुशी भागने की कोशिश करती हैं, ख़ुशी का फिर से अपहरण कर लिया जाता है और एक व्यापारी को बेच दिया जाता है। हालाँकि, रणबीर चालाकी से काम लेता है और सभी कारों को पंचर कर देता है। जब व्यवसाय ख़ुशी को साथ ले जाता है, तो रणबीर उसे देखता है और ख़ुशी के बदले में डीलर को एक बड़ी रकम देने की पेशकश करता है।

आगामी एपिसोड में डीलर खुशी को अलग कमरे में ले जाने के लिए कहता है। वह रणबीर को हवेली में ले जाता है और खुशी के बदले में वादा किए गए पैसे देने के लिए कहता है। रणबीर उल्लेख करता है कि उसका सहयोगी हवेली के अंदर था, लेकिन वह उसे ढूंढ नहीं पाया। जल्द ही, अक्षय प्रवेश करता है और किडनैपर्स के सामने रणबीर की सहायता करता है।

क्या वे ख़ुशी को बचाने में सफल होंगे? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।