कुंडली भाग्य में शादी के दौरान कृतिका ने किया पृथ्वी का पर्दाफाश

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी के सीरियल कुंडली भाग्य में कृतिका ने शादी के दौरान पृथ्वी का पर्दाफाश किया।
कुंडली भाग्य में शादी के दौरान कृतिका ने किया पृथ्वी का पर्दाफाश 1640

Kundali Bhagya Spoiler: ज़ी टीवी पर आने वाले बालाजी टेलिफिल्म्स के सीरियल कुंडली भाग्य ने अपने अलग कहानी और ड्रामा से लोगों के दिलो में जगह बनाने में कामयाब रहा है। अब तक आपने देखा कि, अंजलि दुल्हन की तरह तैयार होती है प्रीता से मिलती है और उसे बताती है कि वह अर्जुन से शादी करने के लिए तैयार है। प्रीता सब को यह बात बताने के लिए जा ही रही होती है तभी प्रियंका उसे बेहोश कर देती है। वहीं अंजलि मंडप की ओर बढ़ती है।

जब शर्लिन को पता चलता है कि पृथ्वी प्रीता से शादी कर रहा है तब वह लूथरा हाउस जाती है। वही शर्लिन अर्जुन से मिलती है जहाँ वह दोनों एक ही कमरे में बंद हो जाते हैं। शर्लिन अर्जुन वह बताता है कि कैसे पृथ्वी प्रीता से शादी कर रहा है और अर्जुन को यह शादी रोकनी चाहिए। वही वह दोनों यह रोकने की ठान लेते है।

अब आने वाले एपिसोड में, दोनों सरदार बन के शादी रोकने जाते हैं। इसी बीच कृतिका मंडप में पहुंच जाती है और अर्जुन की जगह बैठे पृथ्वी का पर्दाफाश कर देती है। लूथरा परिवार पृथ्वी का सच सामने आने के बाद सदमें में आ जाते हैं।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या वह अपने प्लान में कामयाब होंगे?

ऐसे ही अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहे। और कुंडली भाग्य नए एपिसोड ZEE5 क्लब पर टीवी से पहले देखें।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।