Kismat Ki lakiro se Spoiler: श्रद्धा से बदला लेने के लिए कीर्ति ने रचाई गुलाल संग शादी

Kismat Ki lakiro se Full Episode 500 : श्रद्धा से बदला लेने के लिए कीर्ति ने रचाई गुलाल संग शादी ।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: श्रद्धा से बदला लेने के लिए कीर्ति ने रचाई गुलाल संग शादी 44636

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारू (Shemaroo) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में बेहद गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि कीर्ति श्रद्धा से बदला लेने के फिराक में है और वह इसके लिए एक बड़ा कदम उठाती है। वहीं दूसरी ओर घर पर सभी लोग कीर्ति की खोजबीन करते हैं, मगर वह उन्हें कहीं भी नहीं मिलती है। जल्दी ही घर में एक देहाती किस्म के आदमी की एंट्री होती हैं, जिसे श्रद्धा और कीर्ति कॉलेज के दिनों से जानती है। इसके अलावा सभी घर वालो कीर्ति बताती हैं, कि उसने गुलाल के साथ शादी रचाई है। कीर्ति के इस बड़े बयान से घर में बवाल हो जाता है और सभी लोग कीर्ति और उसके पति गुलाल को घर से निकलने के लिए कहते हैं।

हालांकि, कीर्ति सभी लोगो को घर के कागजात दिखाती हैं, जिसमें लिखा है, कि वह भी इस घर की हकदार है। सभी लोग अपना गुस्सा शांत करके उसे उसके हाल पर छोड़ देते हैं। जबकि कमरे में, कीर्ति और गुलाल अपनी नकली शादी की बात करते हैं। दरअसल, कीर्ति और गुलाल ने श्रद्धा से बदला लेने के लिए हाथ मिलाया है, जिसमें उनका नकली शादी का भी ड्रामा शामिल है। इसके अलावा देवयानी भी अपने किसी मकसद को अंजाम देने की फिराक है।

कूल मिलाकर शो के आने वाले एपिसोड में काफी तड़का देखने को मिल सकता है। खैर, दोस्तो अब आपको क्या लगता है, शो में आगे क्या-क्या हो सकता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और शो से जुड़ी खास अपडेट को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे। क्योंकि हमारे पास है मनोरंजन का खजाना।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।