Kismat Ki lakiro se Spoiler: गुलाल की बुरी नजर की शिकार हुई श्रद्धा

Kismat Ki lakiro se Full Episode 503 : गुलाल की बुरी नजर की शिकार हुई श्रद्धा ।
Kismat Ki lakiro se Spoiler: गुलाल की बुरी नजर की शिकार हुई श्रद्धा 44809

Kismat Ki Lakiro se Latest Update: शेमारू (Shemaroo) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक किस्मत की लकीरों से (Kismat Ki Lakiro se) में बेहद गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि देवयानी रात को अकेले बाहर जाती हैं, जिसे श्रद्धा देखती है। श्रद्धा उसे रोककर उससे बाहर आने की वजह पूछती है। लेकिन, देवयानी बिना कुछ कहे श्रद्धा पर चाकू से हमला बोल देती है। श्रद्धा देवयानी का हाथ पकड़ती है और जल्दी ही देवयानी घबराकर चाकू फेंक देती है। देवयानी श्रद्धा से कहती है, कि उसे नींद में चलने की बीमारी है। बाद में, अभय और श्रद्धा बारी-बारी गुलाल को मजा चखाते है, जिसे देखकर कीर्ति हैरान हो जाती है। जब सभी लोग खाना खाने लगते हैं, तो गुलाल गलती से देवयानी की साड़ी पर पान थूक देता है। देवयानी यह सब देखकर चिढ़ जाती है और उसका गुस्साया स्वभाव सभी को हैरान कर देता है।

अगले दिन घर के सभी सदस्य किसी न किसी काम से बाहर गए रहते है। श्रद्धा घर में अकेले रहती है और वह किचन में काम करती है। श्रद्धा को अकेला देख गुलाल का मन डोल जाता है और वह अपना पुराना बदला लेने के लिए श्रद्धा के पास जाता है। वह किचन में जाकर श्रद्धा को छेड़ने लगता है, जिसके कारण श्रद्धा बेहद घबरा जाती है।

हे भगवान! क्या श्रद्धा के साथ कोई अनहोनी होने वाली है? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।